वायरल वीडियो: रोती-बिलखती महिला पर भी एयर इंडिया को नहीं आया तरस

By: | Last Updated: Wednesday, 18 February 2015 3:23 AM
Viral Video: Even the wailing woman couldn’t get Air India melted

नई दिल्ली: एयर इंडिया का विवादों से पुराना नाता है. देश की सरकारी हवाई सेवा एक बार फिर से विवादों में है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एयर इंडिया का एक स्टाफ पैसेंजर्स के साथ बुरा बर्ताव करते देखा जा सकता है.

 

मुंबई एयरपोर्ट की इस घटना में पैसेंजर्स के महज पांच मिनट देर से आने की वजह से उन्हें सफर नहीं करने दिया गया. शिवेंद्र नामदेव नाम के एक पैसेंजर द्वारा फेसबुक पर डाले गए इस वीडियो को ख़बर लिखे जाने तक कुल 34,000 शेयर मिले हैं.

 

वीडियो में फ्लाइट लेने के लिए पैसेंजर्स को विनती करते देखा जा सकता है. बाद में विनती बहस में तबदील हो गई जिसमें एक महिला पैसेंजर को रोते देखा जा सकता है. बावजूद इन सबके एक स्टाफ को वीडियो में कहते पाया गया है, “कुछ फ्री नहीं होता बॉस, आप देर से आते हैं तो आपका टिकट किसी काम का नहीं रह जाता.”

 

पैसेंजर्स का कहना है कि वे चेक-इन टाइम से बस पांच मिनट देर से पहुंचे थे और इसका कारण भी वेबसाइट से मिली गलत जानकारी थी. मामले पर एयर इंडिया ने ट्वीट करके लिखा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो उन्हें इस बारे में पता चला जिससे उन्हें बहुत दुख हुआ है और मामले की जांच चल रही है.

 

ये है वो वीडियो