दर्दनाक: जू के अधिकारियों ने जिंदा गधे को बाघों के सामने फेंका, VIDEO वायरल

By: | Last Updated: Thursday, 8 June 2017 5:35 PM
Viral Video: Zoo authorities throw alive donkey in front of tigers as meal

नई दिल्ली: वैसे तो आपने शेरों और बाघों को जंगल में शिकार करते और चिड़ियाघर में छोटे जानवरों को अपना निवाला बनाते हुए कई बार देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी जू के अधिकारियों को किसी जिंदा जानवर को बाघों के सामने परोसते हुए देखा है ?

Donkeyकाफी तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

जी हां! सुनने में ये थोड़ा अजब जरुर लगता है लेकिन यह पूरी तरह से सच है. यू-ट्यूब पर अपलोड यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने वाला हर शख्स इसकी आलोचना कर रहा है.

रोंगटे खड़ा कर देने वाली यह घटना चीन के एक चिड़ियाघर (जू) की है, जहां जू के अधिकारियों ने जिंदा गधे को भूखे बाघों के सामने फेंक दिया. बाघों के सामने बेबस पड़े गधे ने अपनी जान बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो सका.

भूखे बाघों के सामने जिंदा गधा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से गधे को जू के अधिकारियों ने बाघों के बाड़े में फेंक दिया. बाड़े के अंदर पानी में गिरते ही बाघ उस गधे पर टूट पड़े और उसे नोचने लगे. जू में घूमने गए दर्शकों के मुताबिक आधे घंटे के भीतर ही बाघों ने उस गधे का काम तमाम कर दिया.

यहां देखें वो दर्दनाक वीडियो…


यू-ट्यूब पर यह वीडियो 5 जून को अपलोड किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ”यह एक दिल दहला देने वाला पल है, जब चीन के एक चिड़ियाघर के अधिकारियों ने तीन भूखे बाघों के जबड़े में एक जिंदा गधे को धकेल दिया. आप देख सकते हैं कि डरा हुआ जानवर अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन पानी में शिकार के आते ही बाघ सतर्क हो जाते हैं और उस पर हमला कर देते हैं.”

आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को करीब 20 लाख लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की काफी आलोचना हो रही है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Viral Video: Zoo authorities throw alive donkey in front of tigers as meal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017