...जब शक के चलते बीच सड़क पर पति ने बिकनी में कराई पत्नी की परेड!

By: | Last Updated: Tuesday, 14 July 2015 7:48 AM
Wife_parade_streets_bikini_husband_affair_China

नई दिल्ली: कहा जाता है कि शक का कोई इलाज नहीं होता और शक के चलते इंसान किस हद तक जा सकता है इसका अंदाजा शायद कोई नहीं लगा सकता है. इसका अनुमान आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कि एक पति ने अपनी पत्नी को शक के चलते बीच सड़क पर परेड करवा दी वो भी सिर्फ बिकनी में.

 

जी हां! वैसे तो आपने दुनियाभर में ऐसे कई पति-पत्नीयों को देखा होगा जिन्हें उनके बीच किसी तीसरे के होने का शक हो लेकिन यह चौंकाने वाला मामला हाल ही में चीन के जियांजी प्रांत में देखने को मिला जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर शक होने के चलते ऐसा कारनामा कर दिया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक चीन के जियांजी प्रांत का जहां 37 साल के जैंग को अपनी 33 साल की पत्नी वांग नी पर किसी गैर-मर्द के साथ अफेयर होने का शक था और इस बात पर जैंग इतना बौखलाया कि उसने अपनी पत्नी को कभी ना भूल सकने वाली सजा दे डाली.

 

आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि उससे भी दुखद ये था कि महिला को अपने पति की माननी पड़ी और सजा झेलनी पड़ी. आपको बता दें कि जैंग ने वांग को जियांजी की सड़कों पर बिकनी पहनकर घूमने को मजबूर किया.

 

उसने ना सिर्फ अपनी पत्नी को बिकनी पहनाकर सड़क पर चलवाया बल्कि उसके गले में एक बोर्ड भी टांगा जिसपर लिखा था, ‘मैं अपने बदन को बेचना चाहती हूं’. केवल इतना ही नहीं जैंग का मन इतना भी करके जब नहीं भरा तो उसने अपनी पत्नी के पीछे-पीछे कार से चलना शुरू किया. वो उसे सड़क पर बिकनी पहने और गले में बोर्ड लगाए देखता रहा और पीछा करता रहा.

 

अपनी पत्नी की बेइज्जती होते हुए जैंग कार में ही बैठा रहा. वो अपने दिए गए सजा पर खुश था. आपको बता दें कि पुलिस के द्वारा की गई कारवाई में पता चला कि दोनों की दो बेटियां भी हैं. हालांकि अपनी इस हरकत के बाद जैंग को वांग से माफी मांगनी पड़ी. केवल इतना ही नहीं इस माफीनामे को अखबार में भी छपवाना पड़ा.

 

आपको बता दें कि जैंग अक्सर शराब के नशे में वांग की पिटाई करता है और जिस दिन उसने अपनी पत्नी से ऐसा करवाया उस दिन भी वो शराब के नशे में था. दरअसल जैंग अक्सर प्रॉपर्टी डीलिंग की काम की वजह से शहर के बाहर रहता है और वांग दोनों बेटियों के साथ यहीं शहर में रहती है. हालांकि वो दोनों साथ कम ही रहते हैं लेकिन जब भी वे साथ रहते हैं तब जैंग को अपनी पत्नी पर शक बना रहता है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Wife_parade_streets_bikini_husband_affair_China
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: affair bikini China husband parade street wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017