ठंड में जमती कार में बच्चों को छोड़कर शराब पीने चल गए मां-बाप

By: | Last Updated: Wednesday, 4 February 2015 9:11 AM
Wine Tasting Couple ‘Left Toddlers in Freezing Car’

नई दिल्ली: अमेरिका की पुलिस ने यह जानकारी दी है कि एक जोड़े ने अपने बच्चों को ठंड से जम रही काम में छोड़ दिया और एक रेस्टोरेंट में शराब की पार्टी में चले गए. पास से गुजरते एक व्यक्ति ने जब बच्चों को कार के अंदर इस हालत में देखा तो पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

 

एक पुलिस वाले ने जब कार के अंदर झांक कर देखा तो पाया कि  बच्चों को कार की अंदर जमा देने वाली ढ़ंड में छोड़ दिया गया है. पुलिस वाले ने बताया कि दोनों बच्चों ने कोट तो पहन रखा था पर ना तो उनके सर पर टोपी थी और ना ही हाथों में दास्ताने. कार के अंदर लड़की चीख कर रो रही थी.

 

पुलिस रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि कार का तापमान 1.7 डिग्री सेल्सियस था. अभी पुलिस बच्चों को कार से निकालने की तैयारी कर ही रही थी कि तब तक बच्चों के पिता रेस्टोरेंट से बाहर आ गए. पिता का कहना था कि आईफोन के सहारे वे बच्चों की मानिटरिंग कर रहे थे. पुलिस ने जब फोन की जांच की तो पाया की कॉल 58 मिनट पहले लगाया गया था.

 

बच्चों को कार में छोड़कर जाने वाला ये जोड़ा पास के ही पॉश इलाके में रहता है. कोर्ट की अगली तारीख से पहले ये जोड़ा अपने बच्चों से नहीं मिल सकता.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Wine Tasting Couple ‘Left Toddlers in Freezing Car’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017