...और ड्रग्स देकर महिला ने पूरी रात किया पुरुष का रेप!

By: | Last Updated: Friday, 16 January 2015 12:34 PM

नई दिल्ली: हवस में कोई भी इंसान किस कदर अंधा हो जाता है चाहें वो महिला हो या पुरुष इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक महिला ने ड्रग्स देकर एक पुरुष के साथ रेप किया वो भी एक-दो घण्टे नहीं बल्कि सारी रात.

 

जी हां! दक्षिण अफ्रीका के लिंपोपो राज्य में हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने एक पुरुष को पहले तो ड्रग्स दिया फिर सारी रात उसका रेप किया.

 

वैसे तो रेप से जुड़ी घटनाएं आए दिन सामने आ रही है लेकिन रोजाना सामने आ रही वारदातों के बीच यह मामला काफी सनसनीखेज है. महिला ने पीड़ित व्यक्ति के साथ तब तक रेप किया जब तक कि वह दर्द से कांप नहीं गया.

 

आपको बता दें कि बोलोबेडू नाम की जगह पर हुई इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी महिला को बीते गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई.

 

पुलिस ने बताया कि महिला ने दरिंदगी की सभी हदें पार कर दीं. उसने 22 वर्षीय पुरुष के साथ मंगलवार रात रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

 

आपको बता दें कि पीड़ित को घर के अंदर बुलाकर महिला ने दरवाजा बंद करके ताला लगा लिया और फिर उसे निर्वस्त्र करके सारी रात उसके साथ रेप किया.

 

पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट के निशान थे. सुबह उसकी हालत खराब होने पर महिला ने उसे घर से बाहर कर दिया. लोगों ने उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया और फिर छुट्टी दे दी.

 

पीड़ित व्यक्ति फिलहाल घर में ही है और उसकी हालत खराब है. उसकी शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman-drugs-man-repeatedly-rapes-through night
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: drug Man night penis rape Woman
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017