Woman files case against husband, he wins her back with a song | नाराज पत्नी को रोमांटिक गाना गाकर पति ने मनाया, वीडियो वायरल

नाराज पत्नी को रोमांटिक गाना गाकर पति ने मनाया, वीडियो वायरल

वैसे तो दोनों पति-पत्नी परामर्श केंद्र पर सुनवाई के लिए पहुंचे थे, लेकिन पत्नी को मनाने के लिए पति के इस रोमांटिक अंदाज से दोनों के बीच का विवाद खुद ही खत्म हो गया.

By: | Updated: 17 Nov 2017 11:29 AM
Woman files case against husband, he wins her back with a song

झांसी: पति-पत्नी के बीच मनमुटाव का हो जाना एक सामान्य बात है लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब पति-पत्नी के बीच का झगड़ा थाने या अदालत की दहलीज़ तक पहुंच जाता है. ऐसा ही एक वाकया यूपी के झांसी में हुआ लेकिन पति के अनोखे अंदाज की वजह से दोनों के बीच के विवाद का जल्द ही निपटारा हो गया.


बात दरअसल ऐसी है कि उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो जाने के बाद मामला पारिवारिक विवादों को सुलझाने के लिए बनाए गए परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया और इस विवाद को पति ने अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक गाना गाकर सुलझा लिया. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


हालांकि वीडियो पुराना है और ट्वीट करने वाले अधिकारी ने इस बात को लिखा भी है. दोनों पति-पत्नी परामर्श केंद्र पर सुनवाई के लिए पहुंचे थे, लेकिन पत्नी को मनाने के लिए पति के रोमांटिक अंदाज गुनगुनाया और इस तरह दोनों के बीच का विवाद खुद ही खत्म हो गया.


पति ने अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए वरुण धवन की फिल्म 'बदलापुर' का गाना 'जीना-जीना, कैसे जीना-जीना' गाया जिसके बाद पत्नी भी भावुक हो गई और अपने पति को माफ कर दिया.


देखिए वीडियो


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Woman files case against husband, he wins her back with a song
Read all latest Ajab Gajzab News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई के नौजवान ने घर की छत पर बनाया प्लेन, अब सरकारी सर्टिफिकेट भी मिला