हाउसिंग कंपनी के सीईओ राहुल ने ज़ोमेटो-उला के CEO को दिया दान करने का बड़ा चैलेंज

By: | Last Updated: Saturday, 16 May 2015 4:35 AM

नई दिल्ली: हाउसिंग डॉट कॉम के सीईओ राहुल यादव ने हाल ही में 200 करोड़ के शेयर कंपनी के कर्मचारियों को देने की बात कही थी और अब उन्होनें अपने पूरे शेयर एंप्लॉयीज को देने की घोषणा कर दी है. लेकिन इसके साथ ही उन्होनें अपने साथी आईआईटी के पूर्व छात्रों, ओला और जोमैटो के सीईओ को भी अपने आधे शेयरों को वापस करने की चुनौती दी है.

 

अपने एक सार्वजनिक फेसबुक पोस्ट में यादव ने लिखा, अब मैं जोमैटो के दीपेंदर गोयल और ओलाकैब्स के भावेश अग्रवाल को चुनौती देता हूं कि इस नेक काम को जारी रखने के लिए वे अपने आधे शेयरएों को अपने एंप्लॉयीज को दें और मैं उम्मीद करता हूं कि वे दोनों इस नॉमिनेशन को आगे बढ़ाएं.

 

यादव की बात पर ज़ोमैटो के दीपेंद्र गोयल ने लिखा, “आ, सो क्यूट (बहुत सुंदर).” वहीं ओलाकैब्स के अग्रवाल ने अमेरिकी प्रेजिडेंट बराक ओबामा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “गिव दैट मैन अ कुकी.”

 

यादव के इस पोस्ट को लोगों का जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिला और 2 दिन के अंदर 330 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया हैं. एक आंत्रप्रेन्योर ने यादव की तुलना सोप ओपरा से करते हुए लिखा, लोग अपना मनोरंजन कर रहे हैं.

 

मंगलवार की शाम को एक एंप्लॉयी टाउनहॉल में हाउजिंग विजन के बारे में बात करते हुए यादव ने कहा कि वह यहां पैसा बनाने के लिए नहीं आए हैं और इस बात को साबित करने के लिए वह अपने सारे शेयर्स अपने एंप्लॉयीज के बीच बांट देंगे.

 

यादव के पास हाउजिंग के 4.57 फीसदी शेयर हैं. हाउजिंग डॉट कॉम जापान के सॉफ्टबैंक कैपिटल, क्वॉलकॉम वेंचर्स, नेक्सस वेंचर्स पार्टनर्स और हेलियन वेंचर्स पार्टनर्स द्वारा सहायता प्राप्त है.

 

यह भी पढ़ें:

सीईओ ने स्टाफ में बांटे 200 करोड़ के शेयर 

 

 

 

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Zomato, Ola founders mock Rahul Yadav’s call to give half their shares to employees
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ola Rahul Yadav Zomato
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017