पी चिदंबरम ने मोदी सरकार की आर्थित नीतियों को लिया निशाने पर, कहा- गुजरात में विकास सच में 'पागल' हो गया है | P Chitambram said vikas has gone mad in Gujarat

अब चिदंबरम का मोदी पर हमला, 'गुजरात में विकास सच में 'पागल' हो गया है'

पूर्व वित्त मंत्री ने केंद्र सरकार की बुलेट ट्रेन परियोजना को भी आड़े हाथों लिया. कांग्रेस पार्टी की तरफ से गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (जीसीसीआई) में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कारोबारियों से कहा कि उन्हें अपने जीवन में एक ही पछतावा है कि वे कभी भी पूर्ण बहुमत वाली सरकार में वित्त मंत्री नहीं रहे.

By: | Updated: 15 Nov 2017 09:23 AM
P Chitambram said vikas has gone mad in Gujarat

अहमदाबाद: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा है कि उन्हें जीवन में एक ही बात का पछतावा है कि वह 'पूर्ण बहुमत' वाली सरकार में वित्त मंत्री नहीं रहे. उन्होंने आर्थिक नीतियों के लिए मोदी सरकार को निशाने पर लिया. चिदंबरम ने कहा कि गुजरात में विकास वास्तव में 'पागल' हो गया है. उन्होंने राज्य में 'असमान' विकास के लिए बीजेपी सरकार की आलोचना की.


पूर्व वित्त मंत्री ने केंद्र सरकार की बुलेट ट्रेन परियोजना को भी आड़े हाथों लिया. कांग्रेस पार्टी की तरफ से गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (जीसीसीआई) में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कारोबारियों से कहा कि उन्हें अपने जीवन में एक ही पछतावा है कि वे कभी भी पूर्ण बहुमत वाली सरकार में वित्त मंत्री नहीं रहे.


बीजेपी की अगुवाई में एनडीए सरकार को लोकसभा में मिली पूर्ण बहुमत का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के जनमत के साथ कुछ भी किया जा सकता है.


उन्होंने कहा कि इस तरह के बहुमत के साथ हम फाइनेंस सेक्टर में पूरी तरह सुधार कर सकते थे. हम करीब-करीब आदर्श रूप में माल एवं सेवा कर (जीएसटी) पारित कर सकते थे. इस तरह के बहुमत के साथ कोई भी कानून बदला जा सकता था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: P Chitambram said vikas has gone mad in Gujarat
Read all latest Assembly Elections 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आजाद भारत का पहला चुनाव जूनागढ़ में हुआ और तय हुआ कि ये पाक नहीं बल्कि भारत का हिस्सा होगा