फिएट ने दिखाई नई सेडान की झलक, लिनिया की जगह लेगी

फिएट ने दिखाई नई सेडान की झलक, लिनिया की जगह लेगी

By: | Updated: 16 Nov 2017 02:30 PM

Fiat Cronos



फिएट इन दिनों एक नई सेडान पर काम रही है, जो जल्द ही लिनिया की जगह लेगी। फिएट ने इस नई सेडान कार को क्रोनोस नाम दिया है और इसकी कुछ झलकियां जारी की हैं। जानकारी मिली है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे 2018 की शुरूआत में उतारा जाएगा।



Fiat Argo



फिएट क्रोनोस, एग्रो हैचबैक का सेडान अवतार है। कुछ ऐसा ही मामला फॉक्सवेगन पोलो और वेंटो के साथ भी है। तस्वीरों पर गौर पर तो बी-पिलर तक क्रोनोस सेडान और एग्रो हैचबैक का डिजायन एक जैसा है। बदलाव का सिलसिला बी-पिलर के बाद शुरू होता है। क्रोनोस के पीछे वाले दरवाजे में बदलाव हुआ है। सेडान कार होने की वजह से इस में पीछे की तरफ बूट स्पेस यानी डिक्की दी गई है जो इसे एग्रो हैचबैक से अलग बनाती है। इस में ऑडी ए3 से मिलते-जुलते एलईडी ग्राफिक्स वाले रैप-राउंड टेललैंप्स दिए गए हैं।



Fiat Linea



ब्राजील में फिएट क्रोनोस का मुकाबला फॉक्सवेगन विरटस (दूसरी जनरेशन की वेंटो) और होंडा सिटी सिटी से होगा। भारत में फिएट क्रोनोस को उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले कुछ सालों में कंपनी इसे भारतीय बाजार में उतार सकती है।



यह भी पढें : फिएट ने उठाया एर्गो हैचबैक से पर्दा, लेगी पुंटो की जगह



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आज लॉन्च होगी नई वोल्वो एक्ससी60