होंडा लाई सिटी, अमेज़ और डब्ल्यूआर-वी का स्पेशल एडिशन

होंडा लाई सिटी, अमेज़ और डब्ल्यूआर-वी का स्पेशल एडिशन

By: | Updated: 12 Jan 2018 03:30 PM



होंडा ने अपनी तीन लोकप्रिय कारों के स्पेशल एडिशन लॉन्च किए हैं। कंपनी के अनुसार सिटी सेडान के 20 वर्ष पूरे होने की खुशी में 20वां एनिवर्सरी एडिशन पेश किया गया है, वहीं अमेज़ का प्राइड एडिशन और डब्ल्यूआर-वी का एज एडिशन लॉन्च किया गया है। सिटी सेडान के स्पेशल एडिशन को जेडएक्स वेरिएंट, डब्ल्यूआर-वी के स्पेशल एडिशन को एस वेरिएंट और अमेज़ के स्पेशल एडिशन को एस(ओ) वेरिएंट पर तैयार किया गया है।





होंडा सिटी एनिवर्सरी एडिशन



होंडा सिटी ने भारत के कार बाजार में 20 साल पूरे किए हैं और इस मौके पर कंपनी ने सिटी का 20वां एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है। इसके फ्रंट बंपर और डोर पर क्रोम फिनिशिंग और पीछे की तरफ 20वां एनिवर्सरी एडिशन बैजिंग दी गई है। इसके साथ ही कंपनी एक महीने तक होंडा कनेक्ट सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। होंडा सिटी पेट्रोल सीवीटी की कीमत 13.75 लाख रूपए और डीज़ल एमटी की कीमत 13.82 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।





होंडा अमेज़ प्राइड एडिशन



होंडा अमेज़ को अपडेट की दरकार है, ऐसे में कंपनी ने इसका प्राइड एडिशन लॉन्च किया है। इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 6.30 लाख रूपए और डीज़ल एमटी की कीमत 7.84 लख रूपए है। प्राइड एडिशन के डोर पर क्रोम फिनिशिंग और बूट पर प्राइड एडिशन बैजिंग दी गई है। सबसे बड़ा बदलाव केबिन में हुआ है। इस में 7.0 इंच डिजिपैड टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एमपी3, ऑक्स-इन, ब्लूटूथ, वीडियो और नेविगेशन सपोर्ट करता है। इस में फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, स्टीयरिंग व्हील कवर और प्राइड एडिशन बैजिंग वाले सीट कवर भी दिए गए हैं जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाते हैं।





होंडा डब्ल्यूआर-वी एज एडिशन



होंडा डब्ल्यूआर-वी को हर महीने बिक्री के अच्छे आंकड़े मिल रहे हैं, ऐसे में इसका स्पेशल एडिशन बिक्री को और बढ़ाने में कारगर फैसला साबित हो सकता है। इस में 16 इंच के गनमैटल ग्रे मल्टी-स्पॉक अलॉय व्हील और बूट पर एज बैजिंग दी गई है। एडवांस फीचर के तौर पर इस में रियर व्यू कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर और आईआरवीएम डिस्प्ले दी गई है। इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 8.01 लाख रूपए और डीज़ल एमटी की कीमत 9.04 लाख रूपए है।



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कल लॉन्च होगी नई ऑडी क्यू5