लैम्बोर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर लॉन्च, कीमत 5.79 करोड़ रूपए

By: | Last Updated: Thursday, 14 September 2017 7:30 PM

Lamborghini Aventador S Roadster

मशहूर इटैलियन सुपरकार कंपनी लैम्बोर्गिनी ने एवेंटाडोर एस रोडस्टर को लॉन्च कर दिया है, यह लैम्बोर्गिनी की लोकप्रिय कार एवेंटाडोर एस का ही कन्वर्टेबल अवतार है। इसकी कीमत 5.79 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। भारत में यह कार फरवरी 2018 से मिलेगी।

Lamborghini Aventador S Roadster

इसका डिजायन एवेंटाडोर एस जैसा है, फर्क सिर्फ इतना है कि इसकी छत को खोला और बंद किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इस में ईजी फास्टिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे छत को जल्दी से खोला और बंद किया जा सकता है। एवेंटाडोर एस रोडस्टर में स्टाड्रा, स्पोर्ट, कोर्सा और ईको चार ड्राइविंग मोड दिए गए हैं। एडवांस फीचर के तौर पर इस में नया फोर-व्हील स्टीयरिंग दिया गया है, जो कम और तेज दोनों रफ्तार में अच्छी तरह से काम करता है।

Lamborghini Aventador S Roadster

एवेंटाडोर एस रोडस्टर में 6.5 लीटर का वी12 इंजन दिया गया है, इसकी पावर 740 पीएस और टॉर्क 690 एनएम है। इसकी टॉप स्पीड 350 किलोमीटर प्रति घंटा है। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे महज 3 सेकंड लगते हैं।

इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

Auto News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lamborghini Aventador S Roadster Launched At Rs 5.79 Crore
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017