Launching Today: Mahindra KUV100 NXT

Launching Today: Mahindra KUV100 NXT

By: | Updated: 10 Oct 2017 11:30 AM

Mahindra KUV100 Facelift



महिन्द्रा की फेसलिफ्ट केयूवी-100 आज लॉन्च होगी। फेसलिफ्ट मॉडल को कंपनी केयूवी-100 एनएक्सटी नाम से उतारेगी। इसके डिजायन और फीचर में कई अहम बदलाव नज़र आएंगे।



केयूवी-100 फेसलिफ्ट में नई ग्रिल, नया बंपर और पहले से ज्यादा चौड़ा एयरडैम दिया गया है। ग्रिल के दोनों और नए ड्यूल-बैरल हैडलैंप्स दिए गए हैं, इनका डिजायन करीब-करीब मौजूदा मॉडल जैसा ही है। साइड वाले हिस्से में ध्यान दें तो यहां पीछे वाले दरवाजे पर कई कर्व लाइन दी गई है। पहले से ज्यादा दमदार बनाने के लिए कंपनी ने इसकी बॉडी के चारों ओर क्लेडिंग का इस्तेमाल किया है। राइडिंग के लिए इस में 15 इंच के ड्यूल-टोन मशीन-कट अलॉय व्हील दिए गए हैं। पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां टेललैंप्स में बदलाव हुआ है।



Mahindra TUV300 T10



अब चलते हैं केबिन की तरफ... महिन्द्रा केयूवी-100 एनएक्सटी के केबिन को पहले की तरह ऑल-ब्लैक लेआउट में रखा गया है। हाइलाइटर के तौर पर इस में 7 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, यही सिस्टम महिन्द्रा टीयूवी-300 के टॉप वेरिएंट टी10 में भी दिया गया है। इस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी नहीं मिलेगी, जबकि इसके मुकाबले में मौजूद मारूति इग्निस में ये दोनों कनेक्टिविटी दी गई है।



महिन्द्रा केयूवी-100 एनएक्सटी में मौजूदा मॉडल वाले पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलेंगे। पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का एम-फाल्कन जी80 इंजन मिलेगा, जो 83 पीएस की पावर और 115 एनएम का टॉर्क देगा। डीज़ल वेरिएंट में 1.2 लीटर का एम-फाल्कन डी75 इंजन मिलेगा, जो 78 पीएस की पावर और 190 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्सस से जुड़े होंगे।



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारत में लॉन्च हुई 2018 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट