मारूति लाई स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन

मारूति लाई स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन

By: | Updated: 23 Nov 2017 05:30 PM

Maruti Suzuki Swift Limited Edition



मारूति ने स्विफ्ट हैचबैक का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। यह पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 5.97 लाख रूपए और डीज़ल वेरिएंट की कीमत 6.92 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) है। लिमिटेड एडिशन को एलएक्सआई और वीएक्सआई वेरिएंट के बीच पोजिशन किया गया है।



स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन को वी वेरिएंट पर तैयार किया गया है। यह एक प्रकार कि एक्सेसरीज किट है जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाती है। इस में ड्यूल-टोन सीट कवर, स्टीयरिंग व्हील कवर, नए फ्लोर मैट और लिमिटेड एडिशन बैजिंग वाला टेलगेट शामिल है। कार को स्टाइलिश बनाने के लिए इस में कई सारे स्टीकर दिए गए हैं, जिन्हें बोनट, डोर और छत समेत कई जगह इस्तेमाल किया जा सकता है। इस में रियर पार्किंग कैमरा, एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है।



स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन में मौजूदा मॉडल वाले पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिए गए हैं। पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन लगा है, जो 84 पीएस की पावर 115 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वेरिएंट में 1.3 लीटर का इंजन लगा है जो 74 पीएस की पावर और 90 एनएम का टॉर्क देता है। पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 20.4 किलोमीटर प्रति लीटर और डीज़ल वेरिएंट का माइलेज 25.2 किलोमीटर प्रति लीटर है।



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मासेराती क्वाट्रापोर्ट जीटीएस लॉन्च, कीमत 2.7 करोड़ रूपए