मर्सिडीज़ लाई सीएलए 45 एएमजी और जीएलए 45 एएमजी फेसलिफ्ट

मर्सिडीज़ लाई सीएलए 45 एएमजी और जीएलए 45 एएमजी फेसलिफ्ट

By: | Updated: 07 Nov 2017 03:30 PM

Mercedes Benz GLA45 AMG Facelift



मर्सिडीज़ ने सीएलए 45 एएमजी और जीएलए 45 एएमजी के फेसलिफ्ट अवतार को भारत में लॉन्च कर दिया है, इनकी कीमत क्रमशः 75.20 लाख रूपए और 77.85 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।



दोनों कारों में 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 381 पीएस की पावर और 475 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पावरफुल 4-सिलेंडर इंजन है।



Mercedes Benz CLA45 AMG Facelift



इंजन की तरह दोनों कारों में एक जैसे अपडेट किए गए हैं। इन में नए बंपर, एलईडी हैडलैंप्स और नया एएमजी स्पॉलइर दिया गया है। इसके अलावा 18 इंच के 10-स्पॉक अलॉय व्हील और नया एएमजी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है।



मर्सिडीज़ ने इन दोनों कारों का नया एरो एडिशन भी पेश किया है। सीएलए एरो एडिशन की कीमत 77.69 लाख रूपए और जीएलए एरो एडिशन की कीमत 80.67 लाख रूपए है। एरो एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं। इस में मैट ग्राफिट ग्रे कलर की एएमजी स्पोर्ट्स पट्टियां दी गई हैं, इनकी झलक फ्रंट ग्रिल, साइड स्कर्ट और विंग मिरर पर देखी जा सकती है। जीएलए 45 एएमजी को कंपनी ने स्पेशल डिजायनो मेगनो कलर में पेश किया है।



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आज लॉन्च होगी नई वोल्वो एक्ससी60