MY Renault App: The Company’s New Customer-Centric Initiative

MY Renault App: The Company’s New Customer-Centric Initiative

By: | Updated: 07 Sep 2017 04:30 PM

MY Renault App



बिक्री के बाद ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के उद्देश्य से रेनो ने ‘माई रेनो एप’ लॉन्च किया है। यह एप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार यह एप भारत में उपलब्ध सभी रेनो कारों को कवर करेगा। इस एप में 60 से ज्यादा काम के फीचर दिए गए हैं, इन में शामिल हैं...




  • कार की सर्विस हिस्ट्री जांच सकते हैं

  • रिमाइंडर और नोटिफिकेशन

  • ऑनलाइन सर्विस अपॉइंटमेंट

  • इंटरेक्टिव यूजर मैनुअल

  • डीलरशिप और कस्टमर केयर तक आसान पहुंच

  • दस्तावेज स्टोरेज के लिए डिजिटल वॉल्ट्स

  • रोड साइड असिस्टेंस की जानकारी

  • पेमेंट गेट-वे की जानकारी



MY Renault App



माई रेनो एप लॉन्च करने के बाद रेनो इंडिया देश की पहली ई-कॉमर्स सुविधा देने वाली कार कंपनी बन गई है। यह एप रेनो कनेक्ट, कंपनी के डीलर मैनेजमेंट सिस्टम (डीएमएस) से कनेक्टेड है, इस वजह से डीलर्स भी अब डिजिटल हो जाएंगे।



कंपनी का कहना है कि माई रेनो एप को लॉन्च करने का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को बिक्री के बाद बेहतर सेवाएं देना है। भारत में इस समय रेनो की डस्टर और क्विड सबसे ज्यादा बिक्री के आंकड़े बटौर रही है। कंपनी की योजना जल्द ही यहां कैप्चर एसयूवी को लॉन्च करने की है, कैप्चर भी इन दिनों अच्छी-खासी सुर्खियां बटोर रही है।



यह भी पढें :





इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मासेराती क्वाट्रापोर्ट जीटीएस लॉन्च, कीमत 2.7 करोड़ रूपए