रेनो ला रही है विंटर सर्विस कैंप, मिलेंगे ढेरों फायदे

रेनो ला रही है विंटर सर्विस कैंप, मिलेंगे ढेरों फायदे

By: | Updated: 10 Nov 2017 03:30 PM

Renault Duster



अगर आपके पास रेनो की कार है तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। रेनो इंडिया इस साल का पहला विंटर सर्विस कैंप शुरू करने जा रही है। इस कैंप में कारों का रूटीन चेकअप करने के अलावा चुनिंदा पार्ट्स और सर्विस पर आकर्षक डिस्काउंट दिया जाएगा। पैसेंजर कारों के लिए आयोजित यह सर्विस कैंप कंपनी के देशभर में मौजूद 300 डीलरशिप पर आयोजित होगा। यह कैंप 13 नवंबर से 19 नवंबर 2017 तक चलेगा।



कंपनी के अनुसार सर्दियों के मौसम में तापमान गिरने से कारों की परफॉर्मेंस पर विपरीत प्रभाव पड़ता है और इस कैंप का मुख्य उद्देश्य कारों की बेहतर परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करना है। अगर आप रेनो के पुराने ग्राहक हैं तो आप भी अपने नजदीकी रेनो सर्विस सेंटर पर जाकर इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं।



ग्राहकों को बिक्री के बाद बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से रेनो समय-समय पर ऐसी सेवाएं लाती रही है। हाल ही में कंपनी ने रेनो फाइनेंस, रेनो सिक्योर और रेनो एप समेत कई सर्विस शुरू की है। भारत में कंपनी के फिलहाल 300 डीलरशिप है, जिन्हें इस साल के अंत तक 320 तक लेकर जाने की योजना है।



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मासेराती क्वाट्रापोर्ट जीटीएस लॉन्च, कीमत 2.7 करोड़ रूपए