रेनो कैप्चर की लॉन्चिंग टली, जानिये कब होगी लॉन्च

रेनो कैप्चर की लॉन्चिंग टली, जानिये कब होगी लॉन्च

By: | Updated: 23 Oct 2017 01:30 PM

Renault Captur



रेनो ने कैप्चर एसयूवी की लॉन्चिंग को टाल दिया है। पहले इसे दिवाली पर लॉन्च करने की योजना थी, अब चर्चाएं हैं कि कंपनी इस एसयूवी को नवबंर के शुरूआती दिनों  में उतार सकती है। कंपनी ने लॉन्चिंग टालने के कारणों का खुलासा नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रेनो कैप्चर की कीमत 12 लाख रूपए से 15 लाख रूपए के बीच हो सकती है।



Renault Captur



रेनो कैप्चर कंपनी की प्रीमियम एसयूवी है, इसे रेनो कारों की रेंज में डस्टर के ऊपर पोजिशन किया जाएगा। इस में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, 17 इंच के अलॉय व्हील, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड और टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम समेत कई फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलेंगे। रेनो कैप्चर के प्लेटिन वेरिएंट में गोल्डन इंटीरियर थीम, लैदर सीटें, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, रेन सेंसिंग वाइपर, रियर एसी वेंट्स और एलईडी हैडलैंप्स जैसे फीचर आएंगे। इस में डायमंड डेक और अर्बन कनेक्ट ग्राफिक्स कस्टमाइजेशन का विकल्प भी मिलेगा, जो इसे दूसरी एसयूवी से अलग और खास बनाएगी।



Renault Captur



रेनो कैप्चर में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन मिलेगा, जो 106 पीएस की पावर देगा। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। डीज़ल वेरिएंट में भी 1.5 लीटर का इंजन मिलेगा, इसकी पावर 110 पीएस और टॉर्क 250 एनएम होगा। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा।



Renault Captur- engine



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुज़ुकी जिम्नी से जुड़ी नई जानकारियां आईं सामने