रेनो की इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

रेनो की इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

By: | Updated: 06 Apr 2018 06:30 PM

Renault Duster



अगर आप रेनो की कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। रेनो अपनी बिक्री बढ़ाने और पुराने स्टॉक को निपटाने के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर केवल 2017 मॉडल पर ही मान्य है। यहां जानेंगे किस कार पर कितनी छूट मिल रही है...



Renault Kwid



रेनो क्विड



रेनो क्विड के मैनुअल और एएमटी वेरिएंट पर 20,000 रूपए का नगद डिस्काउंट और दो साल की अतिरिक्त वारंटी फ्री में दी जा रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में 2018 क्विड सुपर हीरो एडिशन को भी शामिल किया गया है, इस पर 15,000 रूपए की छूट रखी गई है। क्विड के मैनुअल वेरिएंट पर इंश्योरेंस राशि को 50 फीसदी तक कम किया गया है, वहीं एएमटी वेरिएंट पर एक रूपए में इंश्योरेंस दिया जा रहा है। सरकारी कर्मचारी 2000 रूपए की अतिरिक्त छूट भी ले सकते हैं।



Renault Lodgy Stepway



रेनो लॉजी



रेनो लॉजी पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। लॉजी पर 1.25 लाख रूपए की नगद छूट और 5,000 रूपए का कॉरपोरेट बोनस दिया जा रहा है। भारी डिस्काउंट की वजह रेनो लॉजी का बेस वेरिएंट मारूति अर्टिगा से काफी सस्ता हो गया है।



Renault Duster



रेनो डस्टर



रेनो डस्टर की लोकप्रिय किसी से छुपी नहीं है, ये वो कार है जिसने रेनो को भारत में अच्छी पहचान दिखाई है। रेनो डस्टर पर कंपनी 40,000 रूपए की नगद छूट, 5,000 रूपए का कॉरपोरेट बोनस और एक रूपए में इंश्योरेंस दे रही है। रेनो डस्टर की कीमत 7.95 लाख लाख रूपए से शुरू होती है जो 12.84 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है।



Renault Captur



रेनो कैप्चर



2017 रेनो कैप्चर पर कंपनी एक लाख रूपए का डिस्काउंट दे रही है। 10 लाख से 14 लाख रूपए के बीच कार खरीदने की योजना बना रहे लोगों के लिए ये अच्छा मौका हो सकता है। डिस्काउंट के बाद रेनो कैप्चर का टॉप वेरिएंट हुंडई क्रेटा के एसएक्स प्लस डीज़ल वेरिएंट से करीब 50,000 रूपए सस्ता हो गया है।



यह भी पढें : पांच लाख रूपए में उपलब्ध हैं ये 6 ऑटोमैटिक कारें



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नई होंडा अमेज़ की बुकिंग शुरू, मई 2018 में होगी लॉन्च