सात नवंबर को लॉन्च होंगी ये दो शानदार मर्सिडीज़ कारें

सात नवंबर को लॉन्च होंगी ये दो शानदार मर्सिडीज़ कारें

By: | Updated: 31 Oct 2017 04:30 PM

Mercedes-AMG GLA 45 4MATIC



मर्सिडीज़-एएमजी सात नवंबर को अपनी दो लोकप्रिय कार सीएलए 45 और जीएलए 45 के अपडेट अवतार भारत में लॉन्च करने वाली है। कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है, कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मौजूदा मॉडल से थोड़ी महंगी हो सकती है। मौजूदा मर्सिडीज़-एएमजी सीएलए 45 की कीमत 75.20 लाख रूपए और जीएलए 45 की कीमत 77.85 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।



Mercedes-AMG CLA 45 4MATIC



अपडेट मर्सिडीज़ सीएलए 45 और जीएलए 45 में मौजूदा मॉडल वाला 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 371 पीएस की पावर और 475 एनएम का टॉर्क देगा। यह इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करेगा। कंपनी के अनुसार नई सीएलए 45, जीएलए 45 से ज्यादा एयरोडायनामिक और कम वज़नी होगी। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में सीएलए 45 को 4.2 सेकंड का समय लगेगा, इस मामले में यह जीएलए 45 से 0.1 सेकंड तेज है।



डिजायन की बात करें तो दोनों कारों में ग्लोसी ब्लैक फिनिशिंग, अगले और पिछले बंपर पर पीले कलर की स्ट्रीप, साइड स्कर्ट और 19 इंच के ब्लैक अलॉय व्हील मिलेंगे। दरवाजों के नीचे की तरफ स्टीकर, रियर डिफ्यूजर और क्वाड एग्जॉस्ट पाइप मिलेंगे।



Mercedes-AMG GLA 45 4MATIC Interiors



केबिन में ऑल ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ पीले कलर के हाइलाइटर मिलेंगे। केबिन में ब्लैक और रेड ड्यूल-टोन कलर का विकल्प भी मिलेगा। इसकी फीचर लिस्ट में 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें, प्रोजेक्टर हैडलैंप्स और एलईडी टेललाइटों को शामिल किया जाएगा।



इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Auto News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मासेराती क्वाट्रापोर्ट जीटीएस लॉन्च, कीमत 2.7 करोड़ रूपए