अगले सप्ताह प्रचार अभियान से जुड़ेंगे धमेंद्र: हेमा

अगले सप्ताह प्रचार अभियान से जुड़ेंगे धमेंद्र: हेमा

By: | Updated: 14 Apr 2014 09:30 AM

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा उम्मीदवार अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी का कहना है कि उनके प्रचार अभियान के दौरान उनका परिवार उनके साथ है और उनके पति व अभिनेता धमेंद्र जल्द ही मथुरा में उनके साथ होंगे.

 

हेमा उनके चुनाव प्रचार में परिवार का साथ न होने की मीडिया की खबर से दुखी हैं, जबकि उनकी बड़ी बेटी एशा देओल हाल ही में उनके साथ प्रचार अभियान में नजर आई हैं.

 

उन्होंने कहा, "मेरी छोटी बेटी अहाना पिछले सप्ताह यहां थी. धर्मजी कुछ दिनों में यहां आएंगे. चुनाव की सरगर्मी तेज होने के बाद मैंने उनसे प्रचार अभियान का हिस्सा बनने के लिए पूछा."

 

हेमा मालिनी मीडिया की खबर से नाराज और हैरान हैं.

 

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्यों कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं. मेरे परिवार का हर सदस्य मेरे पति और मेरी बेटियां और उनके पति मथुरा में मेरा सहयोग देने के लिए आगे आए हैं. मेरी समधन एशा और अहाना की सास ने भी मथुरा आने की पेशकश की है. लेकिन उन्हें कौन पहचानेगा?"

 

हेमा ने आगे कहा, "उन्हें अपने आसपास रखने से क्या मकसद सिद्ध होगा? जैसा कि हम कहते हैं, मेरी भाभी मेरे साथ है. मीडिया मेरे परिवार के हरेक सदस्य को नहीं पहचानती, इसका मतलब यह नहीं कि वे मेरा साथ देने के लिए यहां मौजूद नहीं हैं."

 

हेमा कहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड की चिड़चिड़ी महिला के रूप में पेश करना उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास है.

 

उन्होंने कहा, "क्या मैंने यहां कोई कमजोरी दिखाई हैं. मेरे विपक्षी बात कर रहे हैं कि मैं मथुरा के स्थानीय लोगों से दूर हूं. स्थानीय लोगों को यह तय करने दें कि वे मेरे बारे में क्या सोचते हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘Baaghi 2’ में पहली बार बड़े पर्दे पर न्यूड दिखेंगे टाइगर श्रॉफ, ट्रेलर देखें