'अन्ना से निकटता पर ममता को हिदायत'

By: | Last Updated: Wednesday, 12 March 2014 6:22 AM

कोलकाता: दिल्ली के रामलीला मैदान में अन्ना हजारे के साथ होने वाली ममता बनर्जी की संयुक्त रैली से एक दिन पहले शहर के एक प्रमुख मौलाना ने पार्टी को हजारे के साथ दोस्ती तोड़ने की हिदायत दी.

शहर के टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना नूर-उर-रहमान बरकती ने हजारे की धर्मनिर्पेक्षता पर सवाल उठाया है और बनर्जी को उनके साथ दोस्ती रखने पर खबरदार किया.

 

ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री प्रत्याशी के रूप में समर्थन देने वाले बरकती ने कहा है, “उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए कि उनके लिए अन्ना हजारे के साथ मंच साझा करना उचित रहेगा या नहीं. उन्हें उन संकेतों की परवाह करनी होगी जो इसके जरिए राज्य के मुस्लिमों तक पहुंचेगी.”

 

बरकती कहा, “हजारे का आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) के साथ संबंध छिपा हुआ नहीं है, इसलिए उनके साथ गठजोड़ निश्चित रूप से तृणमूल को मिल रहे मुस्लिमों के समर्थन पर पड़ेगा.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘अन्ना से निकटता पर ममता को हिदायत’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Anna Hazare ele2014 Mamta Banerjee
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017