असफलता से डर लगता है: प्रियंका

By: | Last Updated: Sunday, 27 April 2014 11:38 AM

टांपा बे (फ्लोरिडा): राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि उनमें असफलता को लेकर बहुत ज्यादा डर है. प्रियंका यहां इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) वीकेंड एंड अवार्डस में अभिनय पर चर्चा करने के लिए हॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार केविन स्पेसी के साथ मौजूद रहीं.

 

प्रियंका ‘सात खून माफ’, ‘बर्फी’, ‘फैशन’ सरीखी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनमें हमेशा ही असफलता का डर था.

 

उन्होंने कहा, “मुझमें असफलता को लेकर बहुत बड़ा खौफ है. फिल्म मुझे सक्रिय रखती है. अगर फिल्म असफल होती है तो बुरा लगता है. मैं दो सप्ताह तक कमरे में रहती हूं. मैं जब ‘बर्फी’ कर रही थी तो लोगों ने मुझसे कहा कि यह नायिका की भूमिका वाली फिल्म नहीं है, इसे मत करो. लेकिन मुझे यकीन था कि मैं इसे करूंगी और मैं इसे मिली प्रतिक्रिया से खुश हूं.”

 

फिल्मोद्योग में बतौर अभिनेत्री अपने सफर को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे लिए अभिनय संयोग की बात है. मैं जब मिस वर्ल्ड बनी तो 17 साल की थी. मैं एक अग्रणी फिल्म पत्रिका पढ़ रही थी और मैंने अमिताभ बच्चन का साक्षात्कार पढ़ा, जिसमें उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि एक शख्स एक फिल्म में कितने दृश्य देता है. महत्वपूर्ण तो यह है कि लोग जब फिल्म देखकर सिनेमाघर से बाहर निकलें, तो आपको याद रखें.”

 

मॉडल-अभिनेत्री प्रियंका फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ में अपने दमदार अभिनय की बदौलत प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं. उनका कहना है कि उन्होंने कभी इस पुरस्कार की उम्मीद नहीं की.

 

प्रियंका ने कहा, “मैंने कभी उम्मीद नहीं की कि मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार मिल सकेगा. मुझे अपराह्न् 4 बजे फोन आया और उसके बाद सोने चली गई. कुछ देर बाद, लोगों ने साक्षात्कार के लिए दरवाजे पर दस्तक देनी शुरू कर दी..यह मेरे जीवन का एक खास अनुभव था.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: असफलता से डर लगता है: प्रियंका
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें
राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इरोस इंटरनैशनल...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017