आज जब गुज़रे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख को ट्विटर पर मार डाला गया

आज जब गुज़रे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख को ट्विटर पर मार डाला गया

By: | Updated: 27 Mar 2014 10:20 AM
 

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर आज गुज़रे जमाने की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख सुर्खियों में हैं, लेकिन उनकी यह चर्चा उन्हें परेशान और हताश करने वाली हैं.


 


दरअसल, हुआ कि आज ट्विटर पर उनकी मौत की खबरें चल पड़ीं और फिर लोगों के बीच उसपर बातें होने लगी, लेकिन सच्चाई यह है कि यह खबर बिल्कुल ग़लत है और आशा पारेख पूरी तरह सही सलामत हैं. 


 


अफसोस की बात यह है कि आशा पारेख की मौत की ग़लत खबर को ट्वीट करने वालों में दो बड़े नाम थे. अब ट्विटर पर उनके फॉलोअर काफी गुस्से में हैं और उनका गुस्सा होना लाज़मी है.


 

यह सच है कि अब जब ब्रेकिंग खबरों को लेकर पहले हम पहले की तेज़ लड़ाई चल रही है, लेकिन क्या यह अंधी दौड़ सही है. और वह भी क्या इतने बड़े लोगों को बिना चेक किए और परखे ऐसे ट्वीट करने चाहिए. 


 


आपको बता दें कि ट्विटर के जमाने से पहले भी ऐसी घटनाएं हुईं हैं जब ज़िंदा लोगों को मुर्दा घोषित किया जा चुका है. एक ज़माने में जेपी (जय प्रकाश नारायण) को मृत घोषित कर दिया गया और अखबरों में भी उनकी मौत की ग़लत खबरें छप गई, जबकि वे ज़िंदा थे. इसी तरह पूर्व राष्ट्रपति के आर नारायणन की मौत की ग़लत खबर रेडियो पर बॉडकास्ट हो चुकी हैं. 



 
@sardesairajdeep You always advocate news over noise. Why this rush ? Cant you just pause & confirm before rushing ? #AshaParekh

— Vinod Raheja (@RahejaVinod) March 27, 2014
 







 


कौन हैं आशा पारेख


 


गुजरे जमाने की अदाकाराओं में आशा पारेख का नाम अदब से लिया जाता है. 959 से लेकर 1973 के दौरान उनका फिल्मी करियर बुलंदियों पर था और उस वक़्त उनका शुमार बॉलीवुड सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में होता था.


 


बॉलीवुड में उनकी पहचान एक अभिनेत्री, निर्माता और निर्देशक के तौर पर होती है. आशा पारेख का जन्म 2 अक्टूबर 1942 को हुआ.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डांस के चक्कर में एक्टर बन गई थी श्रीदेवी, ये हैं उनके बेस्ट डांस Songs