इंटिमेट और बोल्ड सीन से परहेज नहीं: पत्रलेखा

इंटिमेट और बोल्ड सीन से परहेज नहीं: पत्रलेखा

By: | Updated: 25 May 2014 12:32 PM

मुंबई: महेश भट्ट के होम प्रोडक्शन ‘सिटी लाइट्स’ से सिलवर स्क्रीन पर उतरने जा रही पत्रलेखा को इंटिमेट सीन या बोल्ड सीन करने से कोई परहेज नहीं है.

 

पत्रलेखा ने कहा कि यदि कोई इस तरह के बोल्ड सब्जेक्ट लेकर आए तो मैं इसे करूंगी. मुझे बोल्ड, कामुक फिल्में करने से परहेज नहीं.

 

उन्होंने बताया कि ‘सिटीलाइट्स’ स्वीकार करने के लिए पहला और सबसे मुख्य कारण हंसल सर (निर्देशक हंसल मेहता) हैं. वह बहुत शानदार  निर्देशक हैं.’’ पत्रलेखा ने कहा, ‘‘मैंने अच्छा काम करने के लिए विकल्प खुले रखे हैं. मुझे इंटिमेट सीन करने, किस लेने, पेड़ों के चारों ओर डांस करने से कोई परहेज नहीं है बल्कि यह स्टोरी और निर्देशक पर निर्भर होना चाहिए क्योंकि इसे जिस तरह से फिल्माया जाता है उससे अंतर पैदा होता है.

 

इस फिल्म में पत्रलेखा ने राजस्थान के एक गांव की महिला का किरदार निभाया है. उनके साथ इस फिल्म में राजकुमार राव हैं. यह ब्रिटिश फिल्म ‘मेट्रो मनीला’ से प्रेरित है.

 

पत्रलेखा पिछले कुछ साल से राजकुमार के साथ डेट पर जाती रही हैं. पत्रलेखा ने बताया, ‘‘हम एक दूसरे से मिला करते हैं. मैं 24 साल की हूं और वह 28 साल के हैं.’’ हालांकि, उन्होंने अपने संबंधों के बारे में बात करने से इनकार कर दिया. ‘‘हम डेटिंग करते हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं है.’’ यह फिल्म 30 मई को रिलीज होने जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story BAFTA 2018: अली फज़ल की फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' नहीं जीत पाई अवॉर्ड