कंडोम एड में भी बोस्को ने किया रणवीर के लिए नृत्य निर्देशन

By: | Last Updated: Friday, 2 May 2014 10:46 AM
कंडोम एड में भी बोस्को ने किया रणवीर के लिए नृत्य निर्देशन

मुंबई: फिल्म ‘गुंडे’ के गाने ‘तूने मारी एंट्रियां’ के बाद अभिनेता रणवीर सिंह और नृत्य निर्देशक बोस्को-सीजर कंडोम के एक विज्ञापन में फिर से साथ काम किया है.

 

रणवीर अब अपने फिल्मी गानों के नृत्य निर्देशन के लिए बोस्को और सीजर को ही लेने की योजना बना रहे हैं, ठीक उसी तरह जैसे माधुरी दीक्षित अपने गानों का नृत्य निर्देशन सरोज खान से कराती हैं.

 

बोस्को ने बताया, “मेरे साथी सीजर और मैं रणबीर के साथ टिकाऊ संबंध बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं. हमारे लिए यह विज्ञापन करना, पुरस्कार जीतने वाला गाना करने जैसा है.”

 

रणवीर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, “विज्ञापन के लिए रणबीर का चुनाव बिल्कुल सही था. वह शानदार लग रहे थे. उनकी ऊर्जा उत्साहित करने वाली थी. शूटिंग के दौरान रणवीर के साथ हम सभी चार्ज हो रहे थे.”

 

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में ऋतिक रोशन, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में शाहिद कपूर और ‘मैं तेरा हीरो’ में वरुण धवन का नृत्य निर्देशन करने वाले बोस्को ने कहा कि कंडोम के विज्ञापन में रणवीर का नृत्य निर्देशन करना आसान था.

 

उन्होंने कहा, “हमने ध्यान रखा कि गाने और नृत्य में सभ्य तरीके से संदेश छिपा हो. यह मुश्किल नहीं था क्योंकि हमारे पास ऐसा आकर्षक, ऊर्जावान अभिनेता था.”

 

उन्होंने कहा, “कंडोम के विज्ञापन में हमने अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ किया है. हमें ऐसी सर्वसम्मति मिलने की उम्मीद कभी नहीं थी.”