क्या अकेली पड़ गई हैं प्रीति जिंटा, बचाव में आगे नहीं आया कोई बॉलीवुड स्टार

By: | Last Updated: Tuesday, 17 June 2014 5:44 AM
क्या अकेली पड़ गई हैं प्रीति जिंटा, बचाव में आगे नहीं आया कोई बॉलीवुड स्टार

नई दिल्ली: क्या वाडिया विवाद में अकेली पड़ गई हैं प्रीति जिंटा? सलमान, आमिर के बाद अब अमिताभ बच्चन ने भी प्रीति जिंटा को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब नहीं दिया है. मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन से अब से कुछ देर पहले प्रीति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ये कहकर जवाब टाल दिया कि मामला कोर्ट कचहरी में है.

 

इससे पहले सलमान खान और आमिर खान भी सवाल का जवाब देने की बजाय टाल गये थे.

 

जब एक पत्रकार ने सलमान से पूछा- सलमान, प्रीति एक मुश्किल दौर से गुजर रही हैं उन्होंने अपने पूर्व ब्वायफ्रेंड नेस वाडिया पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है और उन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी लिखा है कि…

सलमान-  आप गलत जगह पर हैं

पत्रकार-  माफ कीजिए..?

सलमान-  आप गलत जगह पर हैं,आप गलत जगह पर हैं.

 

परेशानी में प्रीति जिंटा हैं और सवाल पूछे जा रहे हैं सुपरस्टार सलमान खान से. सोलह साल के करियर में प्रीति ने सलमान के साथ चार फिल्में की. फिल्म तो कोई नहीं चली लेकिन दोनों की दोस्ती हमेशा से बनी रही. लेकिन इस मुश्किल दौर में जब सलमान से प्रीति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने पत्रकार से माइक तक छीनने के लिए कह दिया.

 

सलमान की नहीं हकीकत तो ये है कि प्रीति के समर्थन में अब तक कोई खुलकर सामने नहीं आया है. आमिर भी प्रीति को लेकर पूछे गये सवाल को टाल गए.

 

शाहरुख भी इन दिनों पब्लिक प्लेटफॉर्म पर दिख रहे हैं लेकिन प्रीति को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है. क्या खान, क्या रोशन, क्या कुमार-कपूर.. प्रीति के लिए बॉलीवुड से अब तक कोई आवाज नहीं उठी है. हां.. राखी सावंत जरूर खुलकर प्रीति जिंटा के पक्ष में आई हैं.

 

 

जबकि वाडिया अस्पताल के कर्मचारियों ने तो मरीन ड्राइव थाने में जाकर प्रीति की ही शिकायत कर दी है. आरोप ये लगाया है कि बरसों साथ रहने के बाद छेड़छाड़ की शिकायत कानून का दुरुपयोग है.

 

 

केस में पुलिस की जांच भी आगे नहीं बढ़ रही है. जो सीसीटीवी फुटेज मिला है वो नाकाफी है. लिहाजा स्टेडियम से वीआईपी बॉक्स का वीडियो मांगा गया है. इस बीच जांच के घेरे में बीसीसीआई भी है.. 30 मई की घटना के बाद जिस बीसीसीआई अधिकारी को प्रीति ने शिकायत की थी उसकी मुंबई पुलिस जांच करेगी.

 

प्रीति ने नेस के खिलाफ पहले भी ईमेल लिखकर चेताया था. पुलिस के मुताबिक ये केस का अहम सबूत है. अब प्रीति से पुलिस ने ईमेल की कॉपी मांगी है.