क्यों आमिर भूल गए अपना उपदेश? खुलेआम सू-सू करने से देश का अपमान होता है !

By: | Last Updated: Friday, 24 January 2014 10:31 AM
क्यों आमिर भूल गए अपना उपदेश? खुलेआम सू-सू करने से देश का अपमान होता है !

नई दिल्ली: साथ-साथ सू-सू करने वाले दोस्त हमेशा एकसाथ रहते हैं, ये मानना है ‘इन्क्रेडिबिल इंडिया’ के ब्रांड एम्बेसेडर और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का. ब्रहस्पतिवार को आमिर ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वो और सलमान खान पब्लिकली एकसाथ सू-सू करते नजर आ रहे हैं. लेकिन आमिर की इस हरकत ने उन लोगों को नाराज कर दिया है जो उन्हें  ‘इन्क्रेडिबिल इंडिया’ कैंपेन के ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर पसंद करते हैं.

 

 ‘इन्क्रेडिबिल इंडिया’ के एक वीडियो में आमिर देशवासियों को खुलेआम सू-सू न करने की हिदायत देते नजर आते हैं. इस वीडियो में आमिर कहते हैं कि खुलेआम सू-सू करने से विदेशियों की नजरों में हमारे देश का अपमान होता है.

 

फेकिंग न्यूज ने इसपर कमेंट किया है, ”  ‘इन्क्रेडिबिल इंडिया’ के ब्रांड एम्बेसेडर आमिर खान ने खुलेआम सू-सू करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है, ये वाकई अफसोसनाक है.”

 

@नरोत्तमसीगुहा ने भी इस तस्वीर पर नाराजगी जताई है. उन्होंने लिखा है, ” ‘इन्क्रेडिबिल इंडिया’ में आप जो उपदेश देते हैं, उसपर खुद भी कभी अमल नहीं करते. असलियत में आपका आचरण आपके उपदेश के ठीक विपरीत होता है, क्यों यही सच है न @आमिर_खान?”

 

डेली मेल के मुताबिक आमिर-सलमान की साथ-साथ सू-सू वाली ये तस्वीर एक पब्लिसिटी स्टंट है, इसका पता इसी से चलता है कि सू-सू करते इन दोनों दोस्तों का ध्यान कैमरे की ओर है, मानो ये पोज जान-बूझकर दिया जा रहा हो. 

 

ट्विटर पर ये तस्वीर वायरल हो चुकी है और इसपर एक फैन ने कमेंट भी पोस्ट किया है कि ” केवल सू-सू करके ही क्यों रूक गए…..जबकि आप दोनों साथ-साथ पॉटी भी कर सकते थे.”

 

ज्यादातर लोगों का मानना है कि ये तस्वीर शुक्रवार को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म जय हो के प्रचार का एक स्टंट है.

 

शोबिज में माना जाता है कि पब्लिसिटी कैसी भी हो, बेहतर होती है. ऐसे में आमिर के इस स्टंट ने कई चुटकुलों को भी जन्म दे दिया है.

 

ऐसा ही एक चुटकुला रमेश श्रीवत्स ने पोस्ट किया है :

सलमान खान: हे आमिर, क्या तुमने इस मूवी जय हो के बारे में सुना?

आमिर खान: हां हां, मैंने सुना कि इसपर सू-सू करो.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: क्यों आमिर भूल गए अपना उपदेश? खुलेआम सू-सू करने से देश का अपमान होता है !
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017