जब रणबीर को देख 'बदतमीज' हो गया दीपिका का दिल

जब रणबीर को देख 'बदतमीज' हो गया दीपिका का दिल

By: | Updated: 30 Apr 2014 09:18 AM

नई दिल्ली: एक समय बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी रहे अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मंगलवार को एक कार्यक्रम में मजे करते हुए देखा गया. दोनों न ही एक दूसरी की उपस्थिति से असहज थे और न ही एक दूसरे का सामना करने से घबरा रहे थे.

 

रणबीर और दीपिका एनडीटीवी इंडिया ऑफ द ईयर अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां दीपिका को बेस्ट एंटरटेनर का और रणबीर को यूथ आइकन का अवार्ड दिया गया.

 

रणबीर से कार्यक्रम के दौरान उनके लोकप्रिय गानों पर नृत्य की मांग की गई. इससे पहले वह आमिर खान, कंगना रनौत, सौंदर्या आर. अश्विन और दीपिका पादुकोण के साथ मंच पर मौजूद थे. लेकिन, जैसे ही रणबीर का गाना शुरू हुआ, मंच पर दीपिका को छोड़कर बाकी सब वहां से हट गए. रणबीर और दीपिका ने गाने पर दिल खोल कर नृत्य किया. दीपिका और रणबीर को एक दूसरे के साथ हंसते, मुस्कराते और ठुमके लगाते और देखा गया.

 

दीपिका और रणबीर फिल्म 'बचना ए हसीनों' में साथ काम करने के बाद असल जिंदगी में भी साथ हो लिए थे, लेकिन यह साथ ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए.

 

आखिरी बार रणबीर और दीपिका फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में साथ दिखाई दिए थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story See pics: ‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं बॉलीवुड की ये बोल्ड अदाकारा