जब सीएम अखिलेश ने थामा बल्ला तो जीत गई सरकार

By: | Last Updated: Tuesday, 18 February 2014 7:43 AM
जब सीएम अखिलेश ने थामा बल्ला तो जीत गई सरकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कामकाज के आपा-धापी से समय निकाल कर क्रिकेट के मैदान पर पहुंचे. फरमान राज्य के राजा का था तो खेलने राज्य के सेनापति भी पहुंच गए. मामला सरकारी हो या गैर सरकारी जीत हमेशा सरकार की होती है और जब सामने राजा खुद ही मोर्चे पर हो तो कोई कैसे पार पा सकता है.

 

इस मुकाबले में भी अखिलेश यादव की टीम जीत गई और मैच में सबसे बेहतर प्रदर्शन किया मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने. अखिलेश ने धुआंधार 59 रन की पारी खेली. मुकाबला रोमांचक होता जा रहा था लेकिन अंत में जीत मुख्यमंत्री टीम की हुई न सिर्फ जीत मिली बल्कि मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला.

 

यह दोस्तान क्रिकेट मैच सीएम इलेवन और आईएएस इलेवन के बीच लामार्टिनियर कॉलेज मैदान पर खेला गया था.
 

टॉस जीतकर सीएम इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए जिसमें कप्तान अखिलेश यादव ने चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 59 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए आईएएस इलेवन 139 रन ही बना सकी.

 

मैच जीतने के बाद सीएम अखिलेश ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम देश में कही नहीं होता. इसे पिछले साल समाजवादी पार्टी सरकार ने सत्ता में आने के बाद शुरू किया. उन्होंने इस आयोजन को लेकर कहा कि खेलभावना से एक संदेश जाता है कि अगर मंत्री और अधिकारी मिलकर काम करेंगे तो तो राज्य के लिए बेहतर परिणाम आएंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: जब सीएम अखिलेश ने थामा बल्ला तो जीत गई सरकार
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017