जाति प्रमाण पत्र के लिए मोदी व सनी लियोनी कर रहे ऑनलाइन आवेदन

जाति प्रमाण पत्र के लिए मोदी व सनी लियोनी कर रहे ऑनलाइन आवेदन

By: | Updated: 05 May 2014 02:57 AM

बुलंदशहर: प्रशासन की ओर से जाति प्रमाण पत्र बनाने के लिए दी गई ऑन लाइन सुविधा अब प्रशासन के लिए ही मुसीबत बनती जा रही है. कारण ऑनलाइन आवेदनों के जरिए अब फर्जी आवेदन किए जा रहे हैं.

 

जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए ऐसे ही दो आवेदन अनूपशहर लोकवाणी जन सेवा केंद्र के माध्यम से प्राप्त हुए हैं. एक आवेदन में जहां नरेंद्र मोदी का चित्र लगा है तो दूसरे में पॉर्न स्टार सनी लियोन का नाम है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए तहसीलदार ने लोकवाणी के केंद्र संचालक से जवाब मांगा है.

 

जानकारी के मुताबिक, अनूपशहर नगर के एक लोकवाणी जन सेवा केंद्र पर जाति प्रमाण पत्र बनाने के लिए कुछ ऑनलाइन आवेदन प्राप्त हुए हैं. इनमें से चंपा रानी पिता शेर सिंह निवासी गांव चचरई के आवेदन पर भाजपा नेता नरेंद्र मोदी का चित्र लगा हुआ है. वहीं एक अन्य आवेदन में कु.सन्नी लिओन, पिता का नाम अज्ञात निवासी लिओन तंग गली भट्ट कालोनी मुंबई लिखा है.

 

इस मामले में तहसीलदार अजय कुमार अम्बष्ट का कहना है कि यह प्रकरण गंभीर है. आवेदन भेजने के पहले लोकवाणी संचालक ने यह क्यों नहीं देखा कि आवेदन पर चित्र किसका लगा है. साथ ही जब तहसील के निवासियों की ओर से जाति प्रमाण पत्र के आवेदन किए जाते हैं तो मुंबई के पते से आवेदन कैसे आ गया? उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र संचालक से जवाब मांगा गया है. जांच की जा रही है. इसके बाद संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी.

 

वहीं लोकवाणी केंद्र के संचालक ब्रह्मपाल सिंह का कहना है कि तहसीलकर्मियों ने धोखे से ऑपरेटर से पासवर्ड लेकर फर्जी आवेदन डाले हैं, ताकि साजिश के तहत उन्हें फंसाकर केंद्र बंद करवाया जा सके.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट कोहली ने अनुष्का को बाहों में लेकर की फोटो शेयर, कहा- माई वन एंड ओनली...