जेल की हवा खा रहे संजय दत्त का MMS हुआ 'लीक'

जेल की हवा खा रहे संजय दत्त का MMS हुआ 'लीक'

By: | Updated: 17 Apr 2014 06:57 AM

मुबंई: इन दिनों जेल की हवा खा रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर सूर्खियों में है. संजय दत्त एक MMS सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है.

 

इस एमएमएस को उस समय बनाया गया जब पिछली बार पैरोल पर रिहा होने के बार संजय दत्त ने बांद्रा वाले घर में एक पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी के दौरान नशे में धुत हुए संजय दत्त बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों को गाली दे रहे हैं.



इस पार्टी में संजय दत्त ने गिटार बजाई और रैप भी गाया. मिड डे में छपी खबर के मुताबिक एक सूत्र का कहना है- जब वह पैरोल पर  रिहा हुए थे तो संजु बाबा ने अपने घर पर एक डीनर पार्टी आयोजित की थी. इस दौरान संजय दत्त ने गिटार बजाया, कुछ रैप सांग भी गाए. उसके बाद उन्होंने अपने साथ काम कर चुके फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं के बारे में बात करना शुरू किया. और इस दौरान किसी ने उसका एक वीडियो बना लिया जिसे बाद में लीक कर दिया.

 

रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त ने इस पार्टी में बॉलीवुड के तीन अपकमिंग स्टार्स को भी बुलाया था. अगर सूत्रों की माने तो इस पार्टी में रणबीर कपूर और वरूण धवन भी उस रात इस पार्टी में मौजूद थे. लेकिन एक सूत्र का कहना है कि संजय दत्त वरूण के लिए परिवार के सदस्य की तरह हैं.

 

वहां मौजूद किसी गेस्ट ने ही संजय दत्त का वीडियो बना और अब उसे इंटरनेट पर डाल दिया.

 

आपको बता दें कि 1993 के मुंबई बम धमाकों के दौरान गैरकानूनी तौर से हथियार रखने के दोषी अभिनेता संजय दत्त इन दिनों जेल में अपनी सजा काट रहे हैं. आर्म्स एक्ट के तहत संजय दत्त को पांच साल की सजा सुनाई गई थी. पत्नी मान्यता की बीमारी की वजह से संजय दत्त पिछले साल 21 दिसंबर को जेल से बाहर आए थे. संजय दत्त की परोल दो बार बढ़ाई गई थी जिसका काफी विरोध भी हुआ था. 22 मार्च को संजय दत्त के पैरोल की अवधि खत्म होने के बाद वह फिर पुणे की यरवदा जेल पहुंच गए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राजनीति में कदम रखने से पहले कमल हासन ने रजनीकांत से की मुलाकात