झूठे विज्ञापनों के खिलाफ हैं कैटरीना कैफ

By: | Last Updated: Wednesday, 5 February 2014 9:37 AM

मुंबई: केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण परिषद (सीसीपीसी) विज्ञापनों में उत्पाद संबंधी झूठे दावे करने पर निर्माता कंपनियों और फिल्म हस्तियों पर निशाना साधने की योजना बना रही है. लेकिन अभिनेत्री कैटरीना कैफ मानती हैं कि इससे अभिनेता और ब्रांड की जवाबदेही बढ़ेगी. मंगलवार को यहां लोरियल पेरिस की नई केश उत्पाद श्रृंखला के अनावरण के मौके पर 29 वर्षीया कैटरीना ने कहा, “मैं नियम के बारे में ज्यादा नहीं जानती लेकिन अगर ऐसी बात है तो यह बहुत बढ़िया है. इससे गुणवत्ता नियंत्रण को बढ़ावा मिलेगा. यह ब्रांड और उपभोक्ता को कोई दावा करने से पूर्व थोड़ा और जवाबदेह एवं सतर्क बनाएगा.”

 

अभिनेत्री ने कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि आप लोगों को भ्रमित न करें. इसलिए अगर आप विज्ञापन में दावा कर रहे हैं तो उम्मीद करनी चाहिए कि आपका उत्पाद उसे निभाए भी.”

 

सीसीपीसी कुछ नियम तैयार करने की योजना बना रहा है. इन नियमों के तहत एक पीड़ित उपभोक्ता, उत्पाद निर्माता कंपनी और विज्ञापन का प्रचार करने वाली हस्ती से क्षतिपूर्ति की मांग कर सकता है.

 

कैटरीना अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड लोरियल पेरिस का नया चेहरा हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर भी ब्रांड का चेहरा हैं.

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Web Title: झूठे विज्ञापनों के खिलाफ हैं कैटरीना कैफ
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