टीवी पर रिलीज होगी आमिर खान की खास फिल्म

By: | Last Updated: Monday, 2 June 2014 8:25 AM
टीवी पर रिलीज होगी आमिर खान की खास फिल्म

नई दिल्ली: अगर आप बॉलीवुड की मिस्टर परफेक्शनिस्ट के फैन हैं तो इस खबर को सुनकर आप खुश हो सकते हैं क्योंकि आमिर खान की आऩे वाली फिल्म टेलीविजन पर रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म के नाम के बारे में अभी तक नहीं बताया गया है. इसकी खास बात यह होगी कि इसे देखने के लिए आपको पैसे देकर टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइन में खड़े होने की जरूरत नहीं हैं.  अब आप घर पर बैठकर आराम से पॉपकार्न के साथ इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं.

 

 

इस फिल्म को देखते समय आपको आमिर खान से बात करने का मौका भी मिल सकता है. यह फिल्म जब टीवी पर चल रही होगी उस  समय ब्रेक के दौरान आमिर खान लोगों से फोन पर बात भी करेंगे. इतना ही नहीं कुछ खुशनसीब लोगों को आमिर खान के साथ यह फिल्म देखने का मौका भी मिल  सकता है.

 

इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन खुद आमिर ने बताया है कि इस फिल्म की कहानी उनकी जिंदगी से जुड़ी है.

 

इसका प्रोमो भी आजकल कई टीवी चैनलों पर देखा जा सकता है, जिसमें आमिर खान कहते दिखते हैं, “दोस्तों वैसे तो मैंने आज तक कई फिल्में की हैं लेकिन एक फिल्म ऐसी भी की है जो आज तक रिलीज नहीं हुई है. इस फिल्म की खास बात यह है कि यह एक काल्पनिक कहानी नहीं है बल्कि एक सच्ची कहानी है. सचमुच में हुआ है ये सब. इस फिल्म से जितने लोग जुड़े हैं वे कभी इस फिल्म को भूल नहीं सकते. क्योंकि इस दौरान किसी की पीठ टूटी तो कोई घायल हुआ, किसी की शादी हुई तो किसी की टूट गई, सच कह रहा हूं. लेकिन मैं आपको ये सब बताऊंगा नहीं, दिखाऊंगा. मेरे साथ चले चलो.”

 

यह फिल्म ‘एंड पिक्चर्स’ चैनल पर 8 जून को रात 8 बजे रिलीज की जाएगी.