त्रिशाला की मदद के लिए मान्यात ने बढ़ाया हाथ

त्रिशाला की मदद के लिए मान्यात ने बढ़ाया हाथ

By: | Updated: 26 Apr 2014 09:03 AM

मुंबईः आर्म्स एक्ट के तहत जेल में बंद एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने उनकी बेटी त्रिशाला दत्त के नए बिजनेस में साथ देने के लिए हाथ बढ़ाया है. त्रिशाला संजय और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की संतान है और उन्होंने हेयर एक्टेंशन का कारोबार शुरू किया है.


 


मान्यता ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि त्रिशाला दत्त ने 'किल्प इन हेयर एक्टेंशन' का व्यवसाय शुरू किया है. उनकी व्यवसायिक वेबसाइट का पता है 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ड्रीमट्रेसेनी डॉट काम'."


 


त्रिशाला की मां रिचा शर्मा पेशे से अभिनेत्री थीं. उनकी 1996 में कैंसर से मौत हो गई थी. दत्त ने बाद में मान्यता से शादी की, जिनसे उनके जुड़वा बच्चे हैं.


 


फिल्मी दुनिया के चकाचौंध से दूर पली-बढ़ी त्रिशाला ने वैसे तो कानून की पढ़ाई की है, लेकिन उनकी रुचि हमेशा से फैशन जगत और सौंदर्य प्रसाधनों में रही. उन्हें अपने खूबसूरत बालों के लिए हमेशा लोगों की प्रशंसा मिलती है.


 


ड्रीम ट्रीसेज हेयर एक्सटेंशन की संस्थापक होने के नाते त्रिशाला का मानना है कि लंबे और खूबसूरत बाल पाने के लिए नकली बाल लगाने का विकल्प सस्ता, टिकाऊ और आसान है, लेकिन त्रिशाला को चूंकि बाजार में इसकी पर्याप्त संभावना नहीं दिखी इसलिए उन्होंने खुद का हेयर एक्सटेंशन व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया.


Next Story बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं ‘मुन्ना माइकल’ की निधि अग्रवाल, देखें तस्वीरें