देखें: भूतनाथ रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, यहां भूत नाचता है और चुनाव भी लड़ता है

By: | Last Updated: Wednesday, 26 February 2014 8:22 AM

नई दिल्ली: क्या आपने भूत को चुनाव लड़ते देखा है? भूत को लोगों के साथ नाचते देखा है? अगर नहीं तो इस 11 अप्रैल को देख लीजिए.

 

 

हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स का. इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में ऐसे भूत के बारे में दिखाया गया है कि जिससे लोग डरते नहीं है. वह लोगों के साथ डांस करता है. उठता बैठता है, खेलता है और सबसे दिलचस्प यह है कि बाद में यह भूत राजनीति में दिलचस्पी दिखाते हुए एक भ्रष्ट राजनेता (बोमन ईरानी) के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भी भरता है.

 

यह भूत अपने दोस्त और चाइल्ड एक्टर पार्थ भलेराव की सहायता से लोगों से चुनाव के लिए वोट मांगता है और चुनाव प्रचार करता है. वह उन लोगों से भी अपील करता है जो उसे देख नहीं सकते.

 

इस फिल्म को निर्देशित किया है नीतेश तिवारी ने. इस फिल्म में रणबीर कपूर और बोमन ईरानी भी नजर आएंगे. इससे बोमन ईरानी और अमिताभ बच्चन ने 2005 में आई फिल्म ‘वक्त-द रेस अगेंस्ट टाइम’ में साथ काम किया था.

 

इस फिल्म में शाहरूख और रणबीर कपूर इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्म की पहली सीरीज में शाहरूख खान और जूही चावला भी नजर आए थे.

 

भूतनाथ रिटर्न्‍स’, 2008 में आई ‘भूतनाथ’ का अगला संस्करण है. यह सिनेमाघरों में इसी साल 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

 

आप भी देखें ट्रेलर-