देखें: हनी सिंह और हिमेश रेशमिया की फिल्म 'The Xpose' का ट्रेलर रिलीज

By: | Last Updated: Thursday, 3 April 2014 9:34 AM
देखें: हनी सिंह और हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘The Xpose’ का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अभिनेता-गायक हिमेश रेशमिया और रैपर हनी सिंह की आने वाली फिल्म ‘द एक्सपोज’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. हिमेश रेशमिया अपनी ही प्रोडक्शन की इस फिल्म में ब्रैंड नए लुक में नजर आएंगे. इसमें हिमेश मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म के लिए हिमेश ने कड़ी मेहनत के बाद अपना वजन 20 किलो कम किया है.

 

फिल्म में डिजायर, स्कैंडल और मर्डर की स्टोरी को दिखाया गया है. यह फिल्म 60 के दशक की है जब फिल्म एक्ट असल जिंदगी में भी खुद को सचमुच सेलिब्रटी समझते थे. जैसा कि इसके डॉयलाग से पता चलता है जब हिमेश कहते हैं- ‘राजा का लड़का भले नंगा पैदा हो लेकिन होता वो राजकुमार ही है’ इसके अलावा एक और डॉयलाग है- ‘मैं फिल्म करूंगा लेकिन विलेन से मार नहीं खाऊंगा.’

 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक इंडस्ट्री की सेंसेशनल सेक्स सिंबल की मौत अचानक महल से धक्का देने के बाद हो जाती है जिससे पूरा फिल्म जगत शॉक्ड हो जाता है. यह एक्सीडेंट था, सुसाइड था या फिर मर्डर? यही है पूरी कहानी.

 

इस फिल्म में इरफान खान, आदिल हुसैन और सव्यसाची चक्रवर्ती भी अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म में हिमेश रेशमिया निलंबित हुए पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे वहीं यो यो हनी सिंह इसमें नकारात्मक किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म के लिए संगीत हिमेश रेशमिया और हनी सिंह दोनों ने मिलकर दिया है.

 

सिल्वर स्क्रीन से एक ब्रेक लेने के बाद हिमेश रैपर हनी सिंह के साथ फिल्म ‘The Xpose’ से शानदार वापसी करने के लिए पुरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 मई को रिलीज होगी.

 

यहां देखें ट्रेलर-