नरेंद्र मोदी अहमदाबाद से लड़ सकते हैं चुनाव, दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

By: | Last Updated: Friday, 17 January 2014 3:08 AM

नई दिल्ली: दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में. नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ेंगे लेकिन कहां से लड़ेंगे ये तय नहीं है, लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि वे अहमदाबाद से चुनाव लड़ेंगे.

 

बीजेपी सूत्र बता रहे हैं कि फरवरी के पहले हफ्ते में उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आएगी.

 

खबरें यही हैं कि बीजेपी यूपी में किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी.

 

दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तीन दिवसीय बैठक यहां शुक्रवार को शुरू हुई.

 

यह बैठक लोकसभा की 272 से अधिक सीटों को जीतने के लक्ष्य पर केंद्रित है. यह लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी व परिषद की आखिरी बैठक है.

 

इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह, एल.के.आडवाणी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, मुरली मनोहर जोशी, एम.वेंकैया नायडु, नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे, रमन सिंह और मनोहर पर्रिकर मौजूद रहेंगे.

 

545 सदस्यी लोकसभा में भाजपा के फिलहाल 117 सदस्य हैं.

 

इससे पहले भी गुरुवार को बड़े नेताओं की बैठक हुई थी. बीजेपी के बड़े नेताओं की बैठक में बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ने की चुनाव रणनीति में बदलाव की वकालत करते हुए कहा कि पार्टी को आम आदमी के पैमानों पर खरा उतरना होगा.

 

मोदी ने बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने की जरूरत बताई, बिना आम आदमी पार्टी का नाम लिए मोदी ने कहा कि जो हवा बह रही है–उससे भ्रमित होने की जरूरत नहीं है.

 

आज दिल्ली में नरेंद्र मोदी सायबर मीडिया आईसीटी बिजनेस अवॉर्ड्स समारोह में अलग-अलग कंपनियों के 400 सीईओ को संबोधित भी करेंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: नरेंद्र मोदी अहमदाबाद से लड़ सकते हैं चुनाव, दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017