पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब - 10 - 04 - 2014

पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब - 10 - 04 - 2014

By: | Updated: 11 Apr 2014 10:59 AM
 

Apr 10 2014, 5:24 PM
Aamir Husain: ye sb media ki den h paisa lekar hr traf modi ki lahr bna rkhi h
Apr 10 2014, 5:24 PM
Vijay_Vidrohi: अगर आपके पास ठोस सुबूत हैं तो आप चुनाव आयोग में शिकायत करें. . . यह आपका फर्ज है. .
Apr 10 2014, 5:25 PM
Bindass Boy Arjit: modi ke chalte bjp kyu apne senior netao ko darkinar kar rahi hai
Apr 10 2014, 5:25 PM
Vijay_Vidrohi: मोदी से पूछिए. . .
Apr 10 2014, 5:25 PM
indiawin: Vijay Ji number of seats bataiye. Aap patrakar he aapka anumaan kya he. plz number of seats? ? ? ? /
Apr 10 2014, 5:26 PM
Vijay_Vidrohi: पत्रकार हूं. . . सेफॉलॉजिस्ट नहीं हूं. . . रुझान बता सकता हूं. . . सीट संख्या नहीं. .
Apr 10 2014, 5:26 PM
K11: Vijay ji aap logo ki kabar se muje koi personal shikayath nahi . . . india me gujrath ek hi develop hua kya aajaadi se?
Apr 10 2014, 5:27 PM
Vijay_Vidrohi: हर राज्य की अपनी विशेषताएं होती हैं. . . कोई किसी पैमाने में आगे होता है तो कोई दूसरे पैमाने में पीछे होता है. . .
Apr 10 2014, 5:27 PM
Bhuwnesh Mittal: Vijay ji me aapko kafi time se follow kar raha hu dekh raha hu sun raha hu. . par aapki bato se lagta hai aap congressi hai . jabki ek news reporter ko common hona chahiye . . aisa kyu ?
Apr 10 2014, 5:28 PM
Vijay_Vidrohi: यह आपकी गलतफहमी है. . .
Apr 10 2014, 5:28 PM
Mohammad Atif: agar BJP sachem desh sudhaarna chahti hai to unhone Shivsena aur Yedurappa ka support kyu manga?
Apr 10 2014, 5:28 PM
Vijay_Vidrohi: इसका जवाब बीजेपी ही बेहतर दे सकती है. . .
Apr 10 2014, 5:28 PM
arvindkhanna: क्या मिडिया और बुद्धिजीवी वर्ग मोदी से इसलिये खफा है क्यूँकि वे इनसे सीधा संवाद नहीं कर रहे है?
Apr 10 2014, 5:29 PM
Vijay_Vidrohi: खफा नहीं हैं. . . पर मीडिया को लगता है कि मोदी को उनसे ज्यादा संवाद करना चाहिए. . .
Apr 10 2014, 5:29 PM
surajrathore: विजय विद्रोही जी क्या धर्म, जाती, समुदाय के आधार पर वोट माँगना सही हैं. . आपकी राय जानना चाहेंगे
Apr 10 2014, 5:29 PM
Vijay_Vidrohi: ग़लत है और संविधान के खिलाफ है. . .
Apr 10 2014, 5:30 PM
Keshav Karn: आपको नही लगता की abp news मोदी के पीछे हाथ धो कर पीछे पड़ा हैं ?
Apr 10 2014, 5:30 PM
Vijay_Vidrohi: आप किस आधार पर कह रहे हैं. . . . कृपा कोई ठोस प्रसंग बताए. .
Apr 10 2014, 5:32 PM
Vijay_Vidrohi: आज के लिए इतना ही. . . हमें आप से बात करके अच्छा लगा. . . फिर मुलाकात होगी. बहुत सारे सवाल नहीं ले पाने का हमें दुख है.
Apr 10 2014, 5:32 PM
Vijay_Vidrohi: आपका बहुत बहुत धन्यवाद.
Live Chat is closed now !
 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जन्मिदन स्पेशल: हिंदुस्तानी सिनेमा में महज़ फिल्में नहीं इतिहास बनाते हैं संजय लीला भंसाली