पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब - 10 - 04 - 2014

By: | Last Updated: Friday, 11 April 2014 10:59 AM

 

Apr 10 2014, 5:24 PM

Aamir Husain: ye sb media ki den h paisa lekar hr traf modi ki lahr bna rkhi h

Apr 10 2014, 5:24 PM

Vijay_Vidrohi: अगर आपके पास ठोस सुबूत हैं तो आप चुनाव आयोग में शिकायत करें. . . यह आपका फर्ज है. .

Apr 10 2014, 5:25 PM

Bindass Boy Arjit: modi ke chalte bjp kyu apne senior netao ko darkinar kar rahi hai

Apr 10 2014, 5:25 PM

Vijay_Vidrohi: मोदी से पूछिए. . .

Apr 10 2014, 5:25 PM

indiawin: Vijay Ji number of seats bataiye. Aap patrakar he aapka anumaan kya he. plz number of seats? ? ? ? /

Apr 10 2014, 5:26 PM

Vijay_Vidrohi: पत्रकार हूं. . . सेफॉलॉजिस्ट नहीं हूं. . . रुझान बता सकता हूं. . . सीट संख्या नहीं. .

Apr 10 2014, 5:26 PM

K11: Vijay ji aap logo ki kabar se muje koi personal shikayath nahi . . . india me gujrath ek hi develop hua kya aajaadi se?

Apr 10 2014, 5:27 PM

Vijay_Vidrohi: हर राज्य की अपनी विशेषताएं होती हैं. . . कोई किसी पैमाने में आगे होता है तो कोई दूसरे पैमाने में पीछे होता है. . .

Apr 10 2014, 5:27 PM

Bhuwnesh Mittal: Vijay ji me aapko kafi time se follow kar raha hu dekh raha hu sun raha hu. . par aapki bato se lagta hai aap congressi hai . jabki ek news reporter ko common hona chahiye . . aisa kyu ?

Apr 10 2014, 5:28 PM

Vijay_Vidrohi: यह आपकी गलतफहमी है. . .

Apr 10 2014, 5:28 PM

Mohammad Atif: agar BJP sachem desh sudhaarna chahti hai to unhone Shivsena aur Yedurappa ka support kyu manga?

Apr 10 2014, 5:28 PM

Vijay_Vidrohi: इसका जवाब बीजेपी ही बेहतर दे सकती है. . .

Apr 10 2014, 5:28 PM

arvindkhanna: क्या मिडिया और बुद्धिजीवी वर्ग मोदी से इसलिये खफा है क्यूँकि वे इनसे सीधा संवाद नहीं कर रहे है?

Apr 10 2014, 5:29 PM

Vijay_Vidrohi: खफा नहीं हैं. . . पर मीडिया को लगता है कि मोदी को उनसे ज्यादा संवाद करना चाहिए. . .

Apr 10 2014, 5:29 PM

surajrathore: विजय विद्रोही जी क्या धर्म, जाती, समुदाय के आधार पर वोट माँगना सही हैं. . आपकी राय जानना चाहेंगे

Apr 10 2014, 5:29 PM

Vijay_Vidrohi: ग़लत है और संविधान के खिलाफ है. . .

Apr 10 2014, 5:30 PM

Keshav Karn: आपको नही लगता की abp news मोदी के पीछे हाथ धो कर पीछे पड़ा हैं ?

Apr 10 2014, 5:30 PM

Vijay_Vidrohi: आप किस आधार पर कह रहे हैं. . . . कृपा कोई ठोस प्रसंग बताए. .

Apr 10 2014, 5:32 PM

Vijay_Vidrohi: आज के लिए इतना ही. . . हमें आप से बात करके अच्छा लगा. . . फिर मुलाकात होगी. बहुत सारे सवाल नहीं ले पाने का हमें दुख है.

Apr 10 2014, 5:32 PM

Vijay_Vidrohi: आपका बहुत बहुत धन्यवाद.

Live Chat is closed now !

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब – 10 – 04 – 2014
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: livechat
First Published: