पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब - 10 - 04 - 2014

By: | Last Updated: Friday, 11 April 2014 10:59 AM

 

Apr 10 2014, 5:24 PM

Aamir Husain: ye sb media ki den h paisa lekar hr traf modi ki lahr bna rkhi h

Apr 10 2014, 5:24 PM

Vijay_Vidrohi: अगर आपके पास ठोस सुबूत हैं तो आप चुनाव आयोग में शिकायत करें. . . यह आपका फर्ज है. .

Apr 10 2014, 5:25 PM

Bindass Boy Arjit: modi ke chalte bjp kyu apne senior netao ko darkinar kar rahi hai

Apr 10 2014, 5:25 PM

Vijay_Vidrohi: मोदी से पूछिए. . .

Apr 10 2014, 5:25 PM

indiawin: Vijay Ji number of seats bataiye. Aap patrakar he aapka anumaan kya he. plz number of seats? ? ? ? /

Apr 10 2014, 5:26 PM

Vijay_Vidrohi: पत्रकार हूं. . . सेफॉलॉजिस्ट नहीं हूं. . . रुझान बता सकता हूं. . . सीट संख्या नहीं. .

Apr 10 2014, 5:26 PM

K11: Vijay ji aap logo ki kabar se muje koi personal shikayath nahi . . . india me gujrath ek hi develop hua kya aajaadi se?

Apr 10 2014, 5:27 PM

Vijay_Vidrohi: हर राज्य की अपनी विशेषताएं होती हैं. . . कोई किसी पैमाने में आगे होता है तो कोई दूसरे पैमाने में पीछे होता है. . .

Apr 10 2014, 5:27 PM

Bhuwnesh Mittal: Vijay ji me aapko kafi time se follow kar raha hu dekh raha hu sun raha hu. . par aapki bato se lagta hai aap congressi hai . jabki ek news reporter ko common hona chahiye . . aisa kyu ?

Apr 10 2014, 5:28 PM

Vijay_Vidrohi: यह आपकी गलतफहमी है. . .

Apr 10 2014, 5:28 PM

Mohammad Atif: agar BJP sachem desh sudhaarna chahti hai to unhone Shivsena aur Yedurappa ka support kyu manga?

Apr 10 2014, 5:28 PM

Vijay_Vidrohi: इसका जवाब बीजेपी ही बेहतर दे सकती है. . .

Apr 10 2014, 5:28 PM

arvindkhanna: क्या मिडिया और बुद्धिजीवी वर्ग मोदी से इसलिये खफा है क्यूँकि वे इनसे सीधा संवाद नहीं कर रहे है?

Apr 10 2014, 5:29 PM

Vijay_Vidrohi: खफा नहीं हैं. . . पर मीडिया को लगता है कि मोदी को उनसे ज्यादा संवाद करना चाहिए. . .

Apr 10 2014, 5:29 PM

surajrathore: विजय विद्रोही जी क्या धर्म, जाती, समुदाय के आधार पर वोट माँगना सही हैं. . आपकी राय जानना चाहेंगे

Apr 10 2014, 5:29 PM

Vijay_Vidrohi: ग़लत है और संविधान के खिलाफ है. . .

Apr 10 2014, 5:30 PM

Keshav Karn: आपको नही लगता की abp news मोदी के पीछे हाथ धो कर पीछे पड़ा हैं ?

Apr 10 2014, 5:30 PM

Vijay_Vidrohi: आप किस आधार पर कह रहे हैं. . . . कृपा कोई ठोस प्रसंग बताए. .

Apr 10 2014, 5:32 PM

Vijay_Vidrohi: आज के लिए इतना ही. . . हमें आप से बात करके अच्छा लगा. . . फिर मुलाकात होगी. बहुत सारे सवाल नहीं ले पाने का हमें दुख है.

Apr 10 2014, 5:32 PM

Vijay_Vidrohi: आपका बहुत बहुत धन्यवाद.

Live Chat is closed now !

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब – 10 – 04 – 2014
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: livechat
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....