'पहले उड़ाया मज़ाक अब दे रही हैं सफाई'

'पहले उड़ाया मज़ाक अब दे रही हैं सफाई'

By: | Updated: 24 Mar 2014 11:25 AM
मुंबई: खबर है कि अभिनेत्री गुल पनाग ने लोकसभा चुनाव में अपनी प्रतिद्वंद्वी अभिनेत्री किरण खेर के खिलाफ ट्विटर युद्ध छेड़ दिया है. हालांकि, गुल कहती हैं कि उनका इरादा दिग्गज अभिनेत्री का मखौल उड़ाने का नहीं है, क्योंकि उनके दिल में किरण के लिए बहुत प्यार और सम्मान है.

 

बॉलीवुड की ये दोनों अभिनेत्रियां आगामी लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ सीट पर आमने-सामने है. किरण चड़ीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हैं, जबकि गुल इसी निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर खड़ी हुई हैं.

 

गुल ने पिछले सप्ताह ट्विटर पर लिखा था, "संदेह है कि मैं जब 60 साल की होऊंगी तो भागदौड़ करने और अपने लोगों की सेवा करने के लिए मुझमें ऐसी हिम्मत होगी या नहीं. मेरे ख्याल से इसलिए आमतौर पर सेवानिवृत्ति की एक उम्र होती है."

 

गुल की इस ट्वीट पर 58 वर्षीया किरण ने यह कहते हुए कटाक्ष किया, "मेरे लिए 60 साल की उम्र में जिंदगी शुरू होती है और यह मुकाबला लड़ने और विजेता के रूप में उभरने के लिए मेरे पास मेरे 101 वर्षीय पिता का आशीर्वाद है."

 

जब इस बाबत गुल से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह सब बवाल कब, कहां और कैसे शुरू हुआ. मेरा ट्विटर पेज जनता के लिए खुला हुआ है. मेरे मन में किरण खेर के लिए अगाध प्रेम और तारीफ के अलावा कुछ नहीं है."

 

गुल ने स्पष्ट किया कि उनकी सेवानिवृत्ति की टिप्पणी का मतलब किरण की क्षमताओं पर अंगुली उठाना नहीं था. उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ अपनी और मेरे लिए यह चुनाव अभियान क्या मायने रखता है, इसकी बात कर रही थी."

 

35 वर्षीया अभिनेत्री कहती हैं कि वह सफर करने और लोगों से मिलने के लिए तड़के पांच बजे अपने दिन की शुरुआत करती हैं और यह देर रात तक चलता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की अपनी लिखी कविता, रणवीर सिंह ने भी की लाइक