फिल्मी फ्राइडे: आज रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्म 'जय हो'

By: | Last Updated: Friday, 24 January 2014 2:51 AM
फिल्मी फ्राइडे: आज रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म जय हो रिलीज हो रही है. इस फिल्म के निर्देशक सोहेल खान हैं. दुनियाभर में 5 हजार स्क्रीन्स पर जय हो को रिलीज किया जा रहा है. सलमान की इस फिल्म में डेजी शाह, तब्बू और डैनी लीड रोल में हैं.

जय हो में सलमान मेजर जय अग्निहोत्री का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ आम लोगों के आंदोलन की कहानी है जिसका नेतृत्व मेजर जय अग्निहोत्री करते हैं.

 

पिछले कुछ सालों में सलमान खान की फिल्मों के रिकॉर्ड को देखते हुए जय हो से भी जबर्दस्त कमाई की उम्मीद की जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट की माने तो जय हो पहले दिन 33 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

 

मुंबई में समाजवादी पार्टी की धमकी-मोदी की तारीफ पर सलमान खान मांगें माफी वरना होगा ‘जय हो’ फिल्म का विरोध

 

ॉसमाजवादी पार्टी ने सलमान खान की आज रिलीज हो रही फिल्म जय हो का मुंबई में विरोध करने की धमकी दी है. समाजवादी पार्टी ने कहा है कि सलमान खान ने अगर मोदी की तारीफ पर माफी नहीं मांगी तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे.

 

समाजवादी पार्टी के मुंबई सचिव जुल्फीकार आजमी ने कहा कि यदि फिल्म स्टार सलमान खान माफी नहीं मांगते हैं तो उनकी फिल्म ‘जय हो’ का मुंबई में विरोध किया जायेगा.

 

मकर संक्रांति के मौके पर फिल्म स्टार सलमान ने अहमदाबाद में बीजेपी की तरफ से पीएम उम्मीदवार नरेद्र मोदी के साथ पंतग उड़ाई और तारीफ की थी. समाजवादी पार्टी इसी का विरोध कर रही है.

 

आपको बता दें कि हाल में जब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म जय को प्रमोट करने के लिए गुजरात गए थे तो उन्होंने राज्य के सीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

 

मकर संक्रांति के अवसर पर सलमान खान ने नरेंद्र मोदी के साथ पतंगे भी उड़ाई. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सलमान खान ने मोदी की प्रशंसा की थी.