बच्चों को नजरअंदाज नहीं कर सकती: काजोल

बच्चों को नजरअंदाज नहीं कर सकती: काजोल

By: | Updated: 23 Mar 2014 12:04 PM
मुंबई: अभिनेत्री काजोल अपने पति, फिल्मकार-अभिनेता अजय देवगन की होम प्रोडेक्शन फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी प्राथमिकता उनके बच्चे हैं. वह उन्हें नजरअंदाज कर काम पर नहीं जा सकती.

 

वर्ष 1999 में परिणय सूत्र में बंधे काजोल और अजय पर दो बच्चों-बेटी निशा और बेटे युग की जिम्मेदारी है. वर्ष 2003 में बेटी के जन्म के बाद काजोल ने 'फना', 'यू मी और हम', 'माय नेम इज खान', 'वी आर फैमिली' और 'टूनपुर का सुपरहीरो' सरीखी कुछ फिल्मों में अभिनय किया.

 

काजोल ने एक विशेष साक्षात्कार में बताया, "फिल्मों में काम न करने की एकमात्र वजह मेरे बच्चे हैं. मेरे बच्चों को मेरी देखरेख की जरूरत है और उन्हें समय देना मेरा कर्तव्य है. मैंने उन्हें नजरअंदाज कर खुद काम पर चले के लिए जन्म नहीं दिया है. मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं."

 

उन्होंने कहा, "मेरे पास मेरे बच्चे हैं और मैं उन्हें बड़ा होता देखना चाहती हूं..मेरे पति बराबर काम कर रहे हैं. वह एक साल में चार फिल्में करते हैं, इसलिए कम से कम मुझे तो बच्चों के साथ रहना होगा."

 

काजोल इस बात से वाकिफ हैं कि उनके ढेर सारे प्रशंसक हैं, जो उन्हें रुपहले पर्दे पर देखना चाहते हैं लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपने लिए समय चाहती हैं.

 

वर्ष 1992 से फिल्मों में सक्रिय और करीब 40 फिल्मों में अभिनय कर चुकीं काजोल ने कहा, "मैं जानती हूं कि मेरे प्रशंसक मुझे पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मैं अपना समय पसंद करती हूं और साल में एक फिल्म करना पसंद करती हूं..मैं फिल्म पटकथा के मामले में हमेशा ही मीनमेख निकालने वाली थी और अब और ज्यादा हो गई हूं."

 

पति-पत्नी की यह जोड़ी बड़े पर्दे पर 'गुंडाराज', 'इश्क', 'प्यार तो होना ही था', 'राजू चाचा' और 'यू मी और हम' में साथ काम कर चुकी है, आखिरी बार दोनों 'यू मी और हम' फिल्म में साथ दिखे थे.

 

जब अजय के साथ दोबारा फिल्म करने के बारे में पूछने जाने पर काजोल ने कहा, "साफ-साफ बताऊं तो फिल्मों के मामले में अजय और मेरी पसंद मेल नहीं खाती..हम दोनों एक जैसी फिल्म पर सहमत नहीं होते, इसलिए यह बहुत मुश्किल है कि हम एक जैसी फिल्म करने पर सहमत हों और यह आठ या नौ वर्षो में सिर्फ एक बार होता है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मरने से पहले श्रीदेवी ने जाहिर की थी ये इच्छा, आखिरी ख्वाहिश पूरी करने में लगा परिवार