बीबर अभी काफी यंग, गलतियां करना उनका हक- केली

बीबर अभी काफी यंग, गलतियां करना उनका हक- केली

By: | Updated: 13 Apr 2014 10:41 AM
लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड गायिका केली ऑस्बोर्न ने बुरे लड़के की छवि के कारण सुर्खियों में रहे पॉप स्टार जस्टिन बीबर का यह कहकर बचाव किया है कि हर किशोर गलती करने और उनसे सबक लेने का हकदार है.

 

वेबसाइट 'रडारऑनलाइन डॉट कॉम' के अनुसार, जब हफिंगटन पोस्ट लाइव नेटवर्क ने ऑस्बोर्न को एक साक्षात्कार के लिए रोका तो उन्होंने बीबर के दुर्व्यवहर के बचाव में कुछ समय दिया. उन्होंने समझाया कि ऐसी मुश्किल परीक्षा में समस्याओं का सामना करना कितना कठिन है.

 

उन्होंने कहा, "यह ठीक नहीं है. क्योंकि अगर आपको याद हो तो जब में 16 साल की थी, अचानक 16 साल की उम्र में पूरी दुनिया में सबसे चर्चित थी. और यह रातोंरात हुआ और उस समय ट्विटर नहीं था. प्रत्येक किशोर गलती करने और उनसे सीखने का हकदार है."

 

ऑस्बोर्न ने भी अपने परिवार के एमटीवी रियलिटी शो 'द ऑस्बोनर्स' की सफलता और अपने मैडोना कवर के रीमेक 'पापा डोन्ट प्रीच' से रातोंरात शौहरत पाई थी.

 

वह जब 19 साल की थीं तो मादक पदार्थो के सेवन के चलते उनके सात दौरों में से पहला दौरा पुनर्वास केंद्र का था. इसलिए वह जानती हैं कि एक किशोर के रूप में लोगों की नजरों से होकर गुजरना कितना मुश्किल है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Twitter की टीम ने अमिताभ बच्चन से की मुलाकात, बिग बी बोले – शुक्रिया