बॉलीवुड अभिनेत्री ने लगाया फिल्मकार सुभाष कपूर पर यौन शोषण का आरोप, यूट्यूब पर जारी किया वीडियो

By: | Last Updated: Thursday, 20 February 2014 5:27 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री ने लगाया फिल्मकार सुभाष कपूर पर यौन शोषण का आरोप, यूट्यूब पर जारी किया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक फिल्म ने फिल्मकार सुभाष कपूर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. बात करीब डेढ-दो साल पुरानी है. विवाद अब इसलिए सामने है क्योंकि अभिनेत्री ने ही यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया है. जिसका टाइटल ‘Subhash Kapoor’s true face‘ है. ये अभिनेत्री हाल ही में फिल्म ‘वन बाई टू’ और ‘व्हाट द फिश’ में नजर आ चुकी हैं जबकि सुभाष कपूर ने ‘जॉली एलएलबी’ और ‘फंस गए रे ओबामा’ जैसी कॉमेडी फिल्मों का डायरेक्शन किया है.

 

 

 

अभिनेत्री ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, उसमें दिख रहा है कि अभिनेत्री की सुभाष कपूर और उनकी पत्नी के साथ बहस हो रही है. वीडियो में औरंगजेब फिल्म के निर्देशक अतुल सब्बरवाल भी दिख रहे हैं. बहस के दौरान अभिनेत्री ने सुभाष कपूर को तमाचा जड़ा, ये भी दिख रहा है. वीडियो में कपूर ये कहते हुए दिख रहे हैं कि हम दोनों के बीच जो हुआ उसके लिए वो शर्मसार हैं और इसके परिणाम भुगतने को तैयार हैं. वीडियो में अभिनेत्री के रोने की भी आवाज बीच-बीच में आती है.

 

अतुल सब्बरवाल ने अभिनेत्री को इस मामले में सपोर्ट किया है.

दो साल पहले एक पार्टी में अभिनेत्री और सुभाष कपूर को मिलवाने वाले अभिनेत्री के दोस्त और फिल्म लेखक दानिश रजा ने अभिनेत्री की मंशा पर सवाल उठाए हैं. टाइम्स  ऑफ इंडिया में छपे बयान के मुताबिक दानिश ने कहा कि अभिनेत्री ने पहले उससे कुछ औऱ कहा था. अब कुछ और कह रही है.

 

अभिनेत्री ने वीडियो के साथ लिखा है-

यह वीडियो उन लड़कियों के लिए है जो किसी भी काम के लिए सुभाष कपूर से संपर्क करें और इसे पिता या बड़े भाई के रूप में देखने की भूल कर बैठें. उनके लिए है जिनके साथ कभी यौन शोषण हुआ हो. आपके साथ इस तरह की गिरी हुई वाइफ,  सिस्टर या किसी और के रोने-गिड़गिड़ाने से आप पीछे ना हटें.