बॉलीवुड में दिखा वोट डालने का जोश, पहुंचे सभी सितारे

By: | Last Updated: Thursday, 24 April 2014 6:40 AM
बॉलीवुड में दिखा वोट डालने का जोश, पहुंचे सभी सितारे

मुंबई: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनावों के तीसरे एवं अंतिम चरण के तहत आज मतदान की अच्छी शुरूआत हुई तथा बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां रेखा, विद्या बालन, सन्नी द्योल और सोनम कपूर मुंबई में सबसे पहले मतदान करने वालों में शामिल रहे. इसके बाद एक एक करके अभिनेत्री जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, राखी सावंत, अमृता अरोरा, प्रीति जिंटा, तनीषा मुखर्जी और मधुर भंडारकर सहित लगभग सभी सितारे पहुंचे. यहां क्लिक करके देखें तस्वीरें-

 

मुंबई समेत राज्यभर में मतदान की अच्छी शुरआत हुई. ऐसा प्रतीत होता है कि पिछले दो दिनों में तापमान के बढकर 39 डिग्री सेल्सियस हो जाने के मद्देनजर मतदाता दिन में गर्मी और धूप से बचना चाहते हैं.

 

अभिनेत्री विद्या बालन सबसे पहले मतदान करने वाली बॉलीवुड हस्ती रहीं. विद्या यूटीवी प्रमुख सिद्धार्थ रॉय कपूर से विवाह के बाद से उपनगर जुहू में रह रही हैं लेकिन उन्होंने चेंबूर मतदाता केंद्र पर अपना मत डाला.

 

चेम्बूर में मतदान करने के बारे में पूछे जाने पर विद्या ने हंसते हुए कहा, ‘‘ क्यों नहीं.. इसके कारण मुझे चेंबूर आने का मौका मिलता है. मैं यहां अकसर आती हूं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मतदान करना मेरी जिम्मेदारी है.. यदि मुझे कोई परेशानी होती है तो दूसरों पर उंगली उठाने के लिए मेरी उंगली पर वोट देने का निशान लगा होना आवश्यक है.’’

 

अभिनेत्री एवं राज्यसभा की सदस्य: मनोनीत: रेखा ट्रैक सूट पहनकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंची. अभिनेता सन्नी द्योल और अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी मतदान किया. उपनगर दादर में सुबह की सैर करने वाले लोग अपने फोटो मतदाता पत्रों के साथ मतदान केंद्रों पर पहुंचे. उन्हें मतदान केंद्रों में जाने से पहले मतदाता सूची में अपने नाम तलाशते देखा गया.

 

कल्याण लोकसभा निर्वाचन सीट के तहत आने वाले डोम्बीवली में मतदान शुरू होने से पहले ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की पंक्तियां देखी गईं.

 

एक मतदाता ने कहा, ‘‘ मैं दोपहर की गर्मी में मतदान करने से बचना चाहता था और मैं मतदान शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था ताकि मैं सबसे पहले अपना मत दे सकूं. ऐसा करके अच्छा महसूस होता है.’’ महाराष्ट्र में तीसरे और अंतिम चरण के चुनावों के तहत 19 लोकसभा सीटों पर हो रहे चुनाव में कुल 338 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं.

 

मुंबई में गुरदास कामत :कांग्रेस:, पूनम महाजन, गोपाल शेट्टी :दोनों भाजपा:, अरविंद सावंत, राहुल शेवाले (शिव सेना), मीरा सान्याल :आप: और आदित्य शिरोडकर: मनसे: सबसे पहले मतदान करने वालों में शामिल रहे. विधान परिषद में विपक्ष के नेता विनोद तावड़े ने भी मतदान किया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: बॉलीवुड में दिखा वोट डालने का जोश, पहुंचे सभी सितारे
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017