ब्रिटेन की खेल प्रतियोगिताओं और महारानी पर हमला कर सकता है अलकायदा

ब्रिटेन की खेल प्रतियोगिताओं और महारानी पर हमला कर सकता है अलकायदा

By: | Updated: 24 Mar 2014 04:25 AM

लंदन: आतंकी संगठन अल कायदा ब्रिटेन में अंतरराष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिताओं में बम धमाका करने के लिये सीरिया से लौटने वाले जेहादी को नियुक्त करने की कोशिश कर रहा है.

 

इन टूर्नामेंट में इप्सम डर्बी घुड़सवारी रेस और विम्बलडन टेनिस टूर्नामेंट भी शामिल हैं जिसमें देश की महारानी शिरकत करती हैं.

 

विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप और एफए कप फुटबाल मैचों को संभावित निशाना बताया जा रहा है. संडे टाइम्स के अनुसार ऐसा ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाने के लिये किया जा रहा है.

 

ओसामा बिन लादेन के आतंकी समूह ने सिफारिश की कि यह किसी आत्मघाती या फिर रिमोट या टाइमर से जुड़े विस्फोटकों से किया जायेगा.

 

पिछले हफ्ते अपनी आनलाइन मैगजीन ‘इंस्पायर’ के नये संस्करण में कहा, ‘‘इस तरह के कार बम आम तौर पर इमारत नष्ट करने के लिये इस्तेमाल नहीं किये जाते लेकिन ये लोगों को मारने में काफी असरदार होते हैं. ’’ अल कायदा की इस मैगजीन में ब्रिटेन, अमेरिका और फ्रांस में संभावित निशानों की सूची दी गयी है. इन जगहों पर बड़े खेल आयोजनों को निशाना बनाने की बात की जा रही है जिसमें लाखों की संख्या में लोग मौजूद हों. 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Photos: बॉलीवुड किंग खान के कायल हुए कनाडा के PM ट्रूडो, इन सितारों से भी की मुलाकात