महेश भट्ट की ‘बेटी’ मीरा को ‘सेक्स टेप एडवेंचर’ भारी पड़ा, कोर्ट का वारंट जारी!

महेश भट्ट की ‘बेटी’ मीरा को ‘सेक्स टेप एडवेंचर’ भारी पड़ा, कोर्ट का वारंट जारी!

By: | Updated: 26 Mar 2014 02:52 PM
नई दिल्‍ली: पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा और उनके पति को अपना सेक्स टेप बनाने का एडवेंचर भारी पड़ा. अब इन दोनों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. लाहौर की सेशन कोर्ट ने मीरा और उनके कथित पति कैप्‍टन नावेद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

 

सेक्स टेप पर लाहौर की सेशन कोर्ट ने सख्त एक्शन लेते हुए मीरा और उनके पति नावेद को कोर्ट में तलब किया था. लेकिन दोनों कोर्ट में नहीं पेश हुए. इसके बाद कोर्ट ने दोनों के खिलाफ वारंट जारी करते हुए दोनों को आगामी 2 अप्रैल को पेश होने का आदेश दिया है.

 

खुद को महेश भट्ट की बेटी बताने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मीरा और नावेद पर आरोप है कि उन्होंने अश्‍लील वीडियो बनाकर पाकिस्तान की छवि खराब की है.

 

रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट में दाखिल याचिका में कहा गया था कि वीडियो के जरिए मीरा ने इस्लामिक मूल्यों का अपमान किया है. याचिकाकर्ता मोहम्मद साबिर ने 29 जनवरी को कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. इसमें मीरा को तलब करने और वीडियो स्कैण्डल के संबंध में पूछताछ की मांग की गई थी.

 

याचिकाकर्ता साबिर ने कहा कि उन्होंने 20 जनवरी को वीडियो देखा. साबिर ने मांग की थी कि अदालत मोजांग के एसएचओ को मीरा और नावेद के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दे. इस पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने 18 मार्च को मोजांग के एसएचओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया. कोर्ट ने मोजांग के एसएचओ से प्रतिक्रिया मांगी थी लेकिन उन्होंने न तो अपनी प्रतिक्रिया दी और न ही किसी दूसरे अधिकारी को भेजा.

 

इस विवादित सेक्स टेप के वीडियो में मीरा अपने पुरूष मित्र नावेद शहजाद के साथ सेक्स करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो की फुटेज देख कर लगता है कि ये सेक्स वीडियो इन दोनों ने खुद ही बनाया है.

 

उल्‍लेखनीय है कि पाकिस्तान में सेक्स टेप का होना सबसे बड़ा गुनाह माना जाता है. अपने सेक्स टेप के लीक होने के साथ ही मीरा ने अन्य पाकिस्तानी अभिनेत्रियों को विवादों में बहुत पीछे छोड़ दिया है. मालूम हो कि महेश भट्ट की फिल्म 'नजर' से अपनी अभिनय करियर शुरू करने वाली मीरा कई हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी है तथा पाकिस्तान के एक रियलिटी शो 'कौन बनेगा मीरा पति' में भी हिस्सा ले चुकी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story BAFTA 2018: अली फज़ल की फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' नहीं जीत पाई अवॉर्ड