मिट गई दूरियां! जब भरी महफिल में रेखा के पास नमस्ते करते पहुंचे अमिताभ

By: | Last Updated: Wednesday, 15 January 2014 10:29 AM
मिट गई दूरियां! जब भरी महफिल में रेखा के पास नमस्ते करते पहुंचे अमिताभ

इस मौके पर दोनों अदाकाराओं ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थीं और एक-दूसरे को दोनों ने गले लगा लिया.

मुंबई: नए साल में एक के बाद एक सरप्राइज मिल रहे हैं. स्क्रीन अवार्ड समारोह के दौरान कयामत का एक लम्हा आया और महानायक अमिताभ बच्चन के करोड़ों चाहने वालों को चौंका कर गुजर गया. एक लंबा सिलसिला खत्म हुआ…और शायद, एक नए सिलसिले की खूबसूरत शुरुआत हो गई. बिग बी ने अवार्ड फंक्शन के दौरान रेखा को खुद जाकर नमस्ते कर उनका स्वागत किया. जवाब में रेखा ने भी उनका अभिवादन किया. यही नहीं, अमिताभ की पत्‍‌नी जया बच्चन ने भी आगे बढ़कर रेखा को गर्मजोशी के साथ गले लगा लिया.

 

दरअसल 20वें स्क्रीन अवार्ड समारोह में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड पाने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जैसे ही समारोह में एंट्री की लोग उनके सम्मान में खड़े हो गये. जिसके बाद अमिताभ सबको मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर आगे की ओर चलने लगे और इस चक्कर में अमिताभ बच्चन ने खूबसूरत रेखा को भी सबके सामने मुस्कुराकर नमस्ते किया जिसका जवाब रेखा ने भी मुस्कुराकर ही दिया.

 

लोग रेखा-अमिताभ की इस सांकेतिक मुलाकात को समझ पाते कि एक और हैरत अंगेज घटना समारोह में हो गयी और वह यह रही कि एक-दूसरे को जानबूझकर अनदेखा करने वाली जया-रेखा, इस अवार्ड समारोह में काफी गर्मजोशी से मिलती हुईं दिखायी पड़ी. दोनों ने ही पिंक कलर की साड़ी पहनी थीं और एक-दूसरे को दोनों ने गले लगा लिया.

 

बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारी अधूरी प्रेम कहानियां है जिन्हें उनका मुकाम नहीं मिला लेकिन रेखा की बात और है, अमिताभ और रेखा के बीच में कभी कुछ था भी या बस सब कहानियां है, इस बात की सच्चाई भी कोई नहीं जानता. लेकिन इतना तय है कि दोनों के बीच में जरूर कुछ ऐसा था जिसे दोनों ने दुनिया के चलते तो दूर कर दिया लेकिन खुद से दूर नहीं कर पाये तभी तो दोनों मे फिल्म ‘सिलसिला’ के बाद एक साथ कभी भी काम नहीं किया.

 

रेखा और अमिताभ ने एक साथ कई हिट फिल्में दी है जिनमें गंगा की सौगंध, खून-पसीना, नटवरलाल, सुहाग, मुकद्दर का सिंकदर और सिलसिला शामिल है. यश चोपड़ा निर्देशित सिलसिला दोनों की आखिरी फिल्म थी जिसमें दोनों ने साथ काम किया था.  दोनों ने इसके बाद कोई फिल्म साथ नहीं की.

 

खबरें आ रही थी कि बिग बी और रेखा अनीस बाज्मी की फिल्म में साथ दिखेंगे. लेकिन हाल ही में अमिताभ ने खुद इस संभावना से इनकार कर दिया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: मिट गई दूरियां! जब भरी महफिल में रेखा के पास नमस्ते करते पहुंचे अमिताभ
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट
नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’...

लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार
लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

मुंबई : सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को...

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017