मिस्र अमिताभ में देखता है पूरा भारत

मिस्र अमिताभ में देखता है पूरा भारत

By: | Updated: 26 Apr 2014 12:12 PM
काहिरा: महानायक अमिताभ बच्चन मिस्र में लोकप्रिय हैं, यह जानी हुई बात है. लेकिन कोई मिस्र जाकर ही अहसास कर सकता है कि पिरामिडों के इस देश में अमिताभ कितने लोकप्रिय हैं.

 

काहिरा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरते ही एक स्थानीय मार्गदर्शक ने कुछ इस तरह से स्वागत करते हैं, "मिस्र में स्वागत है, मेरे भारतीय दोस्त! आप अमिताभ बच्चन के देश से हैं."

 

इस उत्तर अफ्रीकी देश में अमिताभ की लोकप्रियता के बारे में पूछने पर उसने कहा, "हमारे लिए, अमिताभ बच्चन भारत हैं और भारत अमिताभ बच्चन हैं. मेरी उम्र अब 34 साल है, लेकिन मैं 16-17 साल से अमिताभ बच्चन की फिल्में देख रहीं हूं."

 

सलमान खान और शाहरुख खान के बारे में पूछने पर मार्गदर्शक ने कहा, "हां, सलमान एक एक्शन हीरो हैं लेकिन अमिताभ बच्चन, अमिताभ बच्चन हैं."

 

अकेली मार्गदर्शक ही नहीं, काहिरा से लेकर अलेक्जेंड्रिया से लक्सोर और हुरघदा तक, हावईअड्डे के कुलियों से लेकिन होटल के बैरों और दुकानदारों से लेकर टैक्सी चालकों तक, भारत के नाम पर हर किसी की जुबां पर बॉलीवुड महानायक का ही नाम आया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Photos: क्या सोनम कपूर की सगाई की तैयारियों में जुटी कपूर फैमिली ?