राज ठाकरे-बीजेपी की दोस्ती शिवसेना को मंजूर, बीजेपी के साथ जारी रहेगा गठबंधन

By: | Last Updated: Tuesday, 11 March 2014 2:36 AM

मुंबई:  शिवसेना की पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी के साथ शिवसेना का गठबंधन जारी रहेगा.

 

बीजेपी के साथ अपने रिश्ते को उद्धव ने बताया देश की राजनीति का सबसे पुराना रिश्ता. उन्होंने कहा कि शिवसेना-बीजेपी का रिश्ता टिकेगा या नहीं, इस सवाल पर किसी को परेशान होने की जरुरत नहीं.

 

सामना के संपादकीय लेख में राज ठाकरे का नाम लिए बिना उद्धव ठाकरे ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी को समर्थन देने के लिए लोगों में होड़ मची है . बीजेपी के साथ अपने रिश्ते को उद्धव ने देश की राजनीति का सबसे पुराना रिश्ता बताया है.

उन्होंने कहा- शिवसेना-बीजेपी का रिश्ता टिकेगा या नहीं, इस सवाल पर किसी को परेशान होने की जरुरत नहीं है. बीजेपी के साथ शिवसेना के रिश्ते पर उद्धव का अहम बयान आया है. सामना में कहा- तमाम साजिश और कई वाद-विवाद बावजूद गठबंधन बरकरार रहा है.

 

महाराष्ट्र में बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच शिवसेना प्रमुख  उद्धव ठाकरे ने अपने पार्टी के पदाधिकारियों और लोकसभा उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि राज ठाकरे ने मोदी को समर्थन देने का जो फैसला लिया है उसको लेकर बैठक में चर्चा होगी. पिछले दिनों राज ठाकरे ने पार्टी उम्मीदवारों की जो लिस्ट जारी की थी उसमें मुंबई और आसपास की सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों के खिलाफ अपने उम्मीदवार नहीं उतारे थे. जबकि शिवसेना के खिलाफ राज ने उम्मीदवार उतारे हैं. हालांकि सामना में उद्वव का जो लेख छपा है उसमें बीजेपी के रिश्ते को लेकर नरमी के संकेत हैं.